‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ पर हुआ ‘हे बबी’ का पुनर्मिलन

1 min


स्टार प्लस के रियलिटी शो ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ ने वादा किया है कि वो अपने सेलिब्रिटी जजेज- अक्षय कुमार, साजिद खान और श्रेयस तलपड़े के जरिये मनोरंजन और ठहाकों को दस गुना ज्यादा कर देगा। अपने सर्वश्रेष्ठ 12 प्रतियोगियों के साथ ये शो भारत के अगले कॉमेडी सुपरस्टार की खोज के लिये है और साथ ही यह अपने दर्शकों को मनोरंजन की भरपूर खुराक प्रदान कर रहा है।

इसके एक हालिया एपिसोड की शूटिंग के दौरान विद्या बालन को सेट पर अपनी आगामी फिल्म ‘तुम्हारी सुलु’ का प्रमोशन करते हुए देखा गया। अक्षय कुमार और साजिद खान के साथ उनकी बहुत अच्छी दोस्ती है, उन्होंने विद्या के साथ ‘हे बेबी’ के कुछ पलों को फिर से ताजा किया। शो में जज बने साजिद खान ने कहा, ‘‘हे बेबी’ के सेट पर बाकी सब लड़कों के बीच विद्या ही एकमात्र लड़की थी। लेकिन दूसरे दिन से ही विद्या के मजेदार और मज़ाकिया स्वभाव के कारण उनके साथ सबने लड़कों की तरह व्यवहार करना शुरू कर दिया।’’

बड़े ही खुश नजर आ रहे अक्षय ने विद्या के साथ ‘म्यूज़िकल चेयर’ गेम खेला और दोनों दोस्त साजिद खान और श्रेयस तलपड़े गेम के जज बन गये। जब गेम के खत्म होने की बारी आई तो विद्या ने बेईमानी करते हुए खिलाड़ी कुमार की कुर्सी हथिया ली और खुद को विजेता घोषित कर दिया। इतना ही नहीं, अक्षय कुमार सेट पर विद्या के साथ खूब मस्ती करते हुए नजर आये।

हमें इस बात की पूरी उम्मीद है कि दर्शकों को ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ पर और ज्यादा ठहाके और मनोरंजन मिलने वाला है।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये