हिबा नवाब उर्फ इलायची की भविष्यावाणी सच निकली

0 39

सोनी सब के ‘जीजाजी छत पर हैं’ को अपने दर्शकों से काफी प्यार मिल रहा है और यह अभी भी उनका पसंदीदा शो बना हुआ है। खुद को सम्मान दिलाने के पंचम (निखिल खुराना) के असफल प्रयास के बाद इलायची (हिबा नवाब) ने मुरारी (अनूप उपाध्याय) को मनाने की जिम्मेदारी अपने ऊपर ले ली है कि वह उसे पंचम से शादी करने की अनुमति दे दे।

मुरारी द्वारा इलायची की शादी के सपने के बारे में बताने पर, इलायची के दिमाग में एक और मास्टर प्लान आता है। मुरारी, पंचम से उसकी शादी के लिये मान जाये इस बात के लिये इलायची अपनी भविष्यवाणी की झूठी बात कहकर उसे बेवकूफ बनाने की कोशिश करती है। अपने इरादों को और मजबूती देते हुए, वह मुरारी को यह विश्वास दिलाती है कि उसे एक चिट्ठी के साथ मुड़ा हुआ नोट मिला है। यह बात सच पाकर वह हैरान रह जाता है। इलायची के सपनों से उत्सुक होकर मुरारी बेचैन हो जाता है और उनके बारे में और भी जानना चाहता है। जब वह ‘भविष्यवाणियों’ के बारे में बताकर मुरारी को पंचम से शादी करने के लिये हां कहलवाना चाह रही होती है, इस बीच सब यह देखकर हैरान रह जाते हैं कि इलायची की भविष्य वाणियां वाकई सही साबित हो रही हैं!

क्याह इलायची, पंचम से शादी करने के लिये मुरारी को मना पायेगी? क्या आखिरकार पंचम और इलायची की शादी हो पायेगी?

इलायची की भूमिका निभा रहीं हिबा नवाब कहती हैं, ‘’इलायची के पास पंचम से शादी करने के लिये अपने पिता को मनाने का एक और अजीबोगरीब प्लान है। ये आगामी एपिसोड्स निश्चित रूप से दर्शकों को हंसाकर लोट-पोट कर देंगे, जब इलायची की झूठी भविष्यवाणी वाली बात सच साबित होने लगेगी। यह देखना बेहद मजेदार होगा कि इलायची के पिता की उत्सुकता में उसे पंचम से शादी करने की उसकी अंतहीन तलाश में उम्मीद की किरण नज़र आयेगी।

देखते रहिये, ‘जीजाजी छत पर हैं’ रात 9.30 बजे सोमवार से शुक्रवार, केवल सोनी सब पर।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

Advertisement

Advertisement

Leave a Reply