डिफरेंट स्टोरी के साथ रानी का कमबैक देखें ‘हिचकी’ का ट्रेलर

1 min


बॉलीवुड की कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाने वाली खूबसूरत एक्ट्रेस रानी मुखर्जी एक बार फिर दमदार एक्टिंग से फिल्मी दुनिया में वापसी कर रही हैं। जी हां और इसका सबूत है उनकी अपकमिंग फिल्म ‘हिचकी’ का ट्रेलर जो रिलीज हो गया हैं। इस ट्रेलर को यशराज फिल्म्स के सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया गया।

एकदम डिफरेंट है स्टोरी

लगभगब ढाई मिनट के इस ट्रेलर में दिखाया गया है कि रानी मुखर्जी की चाहत टीचर बनने की है, लेकिन अपनी बीमारी की वजह से कोई स्कूल उन्हें शिक्षक बनने नहीं देता। दरअसल रानी को टॉरेट सिंड्रोम नामक बिमारी है इस बीमारी में व्यक्ति को समय समय पर हिचकी आती है। रानी ट्रेलर में कई बार हिचकी लेती नजर आती है। ऐसा कई बार होता है जब हिचकी के कारण वह अपनी बात पूरी नहीं कर पाती। जिसकी वजह से कोई स्कूल उन्हें जॉब पर नही रखता। लेकिन वह कोशिश करते करते हारती नहीं।

इसके बाद एक स्कूल उन्हें टीचर बनने का मौका देता है। जहां उनकी कुछ शैतान बच्चों से मुलाकात होती है। इस दौरान बच्चे उन्हें बहुत परेशान करते हैं। यहां तक की उन्हें ये भी सुनना पड़ता है, ‘बोल तो ठीक से पाती नहीं हो हर 2 मिनट में हिचकी लेती हो।’ लेकिन रानी बनी नैना माथुर का विश्वास है कि एक दिन ये बच्चे सुधर जाएंगे और भविष्य में कुछ कर दिखाएंगे। हालांकि इस बीच नैना अपनी कमजोरी के कारण टूटती भी है। लेकिन उसकी हिम्मत हमेशा उसके साथ रहती है।

रानी का रियल लाइफ में हैं हिचकी से कनेक्शन

ये तो फिल्म की लेकिन हम आपको बता दें की हाल ही में रानी ने मीडिया के सामने रिवील किया कि असल जिंदगी में भी 23 सालों तक वो हिचकी की तकलीफ को सह चुकी है. लेकिन काफी प्रैक्टिस के बाद उन्होंने इस प्रॉब्लम से छुटकारा पा लिया।

चार साल बाद वापसी

हिचकी से रानी ने लगभग चार साल बाद फिल्मी दुनिया में कदम रखा रानी की आखिरी फिल्म ‘मर्दानी’ उसके बाद इसके बाद वे बेटी आदिरा चोपड़ा की परवरिश में बिजी हो गईं. अब जब आदिरा 2 साल की हो चुकी हैं।

इस फिल्म को सिद्धार्थ पी मल्होत्रा ने डायरेक्ट किया है और इसे मनीष शर्मा ने प्रोड्यूस किया है. ये फिल्म 23 फरवरी, 2018 को रिलीज हो रही है।


Like it? Share with your friends!

Pankaj Namdev

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये