हाई स्‍कूल ड्रामा ‘पंच बीट’ अपने दूसरे सीजन के साथ लौट आया है, लेकिन इस बार होगा एक भयानक ट्विस्‍ट

1 min


इस सीजन में इस बार एक अकल्‍पनीय मिस्‍ट्री से परदा उठेगा- सारे एपिसोड्स 16 जुलाई से फ्री में स्‍ट्रीम किये जा सकते हैं, सिर्फ एमएक्‍स प्‍लेयर पर

जरा कल्‍पना कीजिये कि आप एक बेहद ही खूबसूरत कैम्‍पस में हैं, यंग एडल्‍ट के रूप में आजादी का आनंद ले रहे हैं, संभ्रांत दोस्‍तों का एक सर्किल है और क्‍लासरूम व स्‍टडीज की ठंडी बयारें बह रही हैं। ये सारे चीजें सुनने में तो बड़ी ही मनमोहक लग रही हैं लेकिन ‘पंच बीट’ के इस सीजन को आप जरूर देखना चाहेंगे क्‍योंकि रोज़वुड हाई में बड़ा ही खतरनाक मोड़ आने वाला है। सारे स्‍टूडेंट्स एक प्रतिष्ठित एके‍डमिक इंस्‍टीट्यूशन का मजा लेने के लिये वापस लौट आये हैं लेकिन वे मौत के खतरे से घिरे हुये हैं, जहां दोस्‍त दुश्‍मन बन गये हैं और शक की सुइयां सब पर घूम रही हैं।

‘पंच बीट’ का सीजन 1 भारतीय युवाओं के बीच काफी हिट हुआ था और इसके दूसरे सीजन में एक स्‍टूडेंट की मौत के बाद खतरनाक ट्विस्‍ट आ गया है। यह मौत क्‍यों हुयी और इसका जिम्‍मेदार कौन है, यह सवाल इस बहुप्रतीक्षित सीक्‍वल की कहानी की वजह बना। अब यह एमएक्‍स प्‍लेयर पर फ्री में स्‍ट्रीम होने के लिये तैयार है, शुरू हो रहा है 16 जुलाई से।

इस सीरीज के बारे में प्रियांक शर्मा कहते हैं, “राहत की भूमिका निभाते हुये ऐसा लग रहा है कि भावनाओं के तूफान से होकर गुजर रहा हूं। उसमें गुस्‍सा है, पछतावा, दुख और रिंग में पछाड़ देने की एक जबर्दस्‍त आग भी है। किरदार के तौर पर यह मेरे लिये बेहद खास है और मुझे ऐसा लगता है कि इस शो में वह भावनाओं के जिस तूफान को महसूस कर रहा है मैं उसे समझ सकता हूं। मुझे बेहद खुशी है कि यह सीरीज अब फ्री में एमएक्‍स प्‍लेयर पर स्‍ट्रीम होने वाली है और मुझे अपने फैन्‍स की प्रतिक्रिया का इंतजार है।’’

राहत (प्रियांक शर्मा) और रणबीर (सिद्धार्थ शर्मा) के बीच उस ऐतिहासिक मैच को पूरा एक साल हो चुका है और इस सीजन में हम इस दुश्‍मनी का और भी भयानक रूप देखेंगे, क्‍योंकि राहत को रोज़वुड हाई का नया हेड बॉय चुन लिया गया है। ड्रामा पहले से दोगुना होगा, जब रणबीर फॉनिक्‍स बॉक्सिंग टूर्नामेंट के रीमैच के लिये राहत को चुनौती देगा  और जो भी हारेगा वह दोबारा रिंग में अपनी शक्‍ल नहीं दिखायेगा।

इन सारे कॉम्‍पीटिशन के बीच, हर्षिता गौर और खुशी जोशी, दिव्‍यांका और पद्मिनी की अपनी भूमिकायें निभाती नज़र आयेंगी। विविधता से भरपूर संयुक्‍ता हेगड़े सीजन 2 की कास्‍ट में मीशा के रूप में शामिल हुयी हैं। उसे रोमांच का चस्‍का है और वह गेम को और भी खतरनाक बनाने में रणबीर की मदद करती है और इससे रोज़वुड हाई में जो कुछ भी चल रहा है उसका रंग भी गहरा हो गया है।

सारी दोस्‍ती–यारी के प्रेशर टेस्‍ट को परखता ‘पंच बीट’ का यह धमाकेदार दूसरा सीजन कॉम्‍पीटिशन को एक अलग ही स्‍तर पर लेकर जायेगा, वहीं रोज़वुड हाई स्‍कूल में एक मर्डर का खतरा मंडरा रहा है।

यह मर्डर किसने किया ? क्‍या कोई बदला ले रहा है या फिर यह अनहोनी घटना थी? क्‍या इससे बॉक्सिंग मैच पर कोई असर पड़ेगा? और अधिक जानने के लिये इस शो को स्‍ट्रीम करें फ्री में एमएक्‍स प्‍लेयर पर!

इसका ट्रेलर यहां देखें


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये