Advertisement

Advertisement

हिमालया मेन ने विराट कोहली और रिषभ पंत को नया ब्रांड एम्बेसडर बनाया

0 16

Advertisement

भारत की अग्रणी वैलनेस कंपनी, हिमालया ड्रग कंपनी ने भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान, विराट कोहली और ‘‘आईसीसी इमर्जिंग प्लेयर ऑफ द ईयर 2018’’, रिषभ पंत को ‘हिमालया मेन फेस केयर रेंज’ काऑफिशियल ब्रांड एम्बैसडर बनाया है।

अपनी तरह के पहले कमर्शियल में विराट और रिषभ, दोनों ही हिमालया मेन के नवीनतम प्रस्ताव, ‘‘लुकिंग गुड… एण्ड लविंग इट’’ पर रैप करते दिख रहे हैं। पिछले कई सालों से असली जिंदगी के नायकों (खिलाडि़यों) के साथ हिमालया का सहयोगहिमालया की हर व्यक्ति की जिंदगी में वैलनेस पार्टनर बनने की प्रतिबद्धता के अनुरूप है।

हिमालया ड्रग कंपनी के बिज़नेस हेड – कंज़्यूमर प्रोडक्ट्स डिवीज़न, श्री राजेश कृष्णमूर्ति ने कहा, ‘‘पर्सनल केयर के क्षेत्र में पुरुषों की ग्रूमिंग सबसे तेजी से बढ़ते हुए सेक्टरों में से एक है। हिमालया मेन अच्छा दिखने के नए ट्रेंड में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा। ‘लुकिंग गुड… एण्ड लविंग इट’ का सिद्धांत ब्रांड के ‘वैलनेस इन एवरी होम एण्ड हैप्पीनेस इन एवरी हार्ट’ के उद्देश्य व स्टाईल को जीवंत करता है। विराट और रिषभ युवाओं के आदर्श हैं, इसलिए वो हमारी पहली पसंद हैं। ये दोनों हर युवा को अच्छा दिखने और आत्मविश्वास से भरने के ब्रांड के वायदे का मूर्त रूप हैं।’’

इस सहयोग के बारे में विराट कोहली, कप्तान, भारतीय क्रिकेट टीम ने कहा, ‘‘मैं टीम हिमालया का हिस्सा बनने और उनकी मेन्स फेस वॉश श्रृंखला का एम्बेसडर बनने के लिए बहुत उत्साहित हूँ। हिमालया एक भरोसेमंद ब्रांड और मेरा पसंदीदा ब्रांड है। मैं लंबे समय से हिमालया उत्पादों का प्रषंसक रहा हूँ। मैं हिमालया मेन के साथ लम्बे सहयोग के लिए आषान्वित हूँ।’’

भारतीय क्रिकेट टीम के क्रिकेटर, रिषभ पंत ने कहा, ‘‘मैं हिमालया के साथ जुड़कर बहुत खुश हूँ। हिमालया ने 88 सालों से लोगों को प्रसन्न और सेहतमंद जिंदगी बिताने में मदद की है। मुझे हिमालया की मेन्स ग्रूमिंग रेंज का ब्रांड एम्बेसडर बनने परगर्व है। मेरे जैसे युवा अपनी ग्रूमिंग के लिए सदैव से अच्छे उत्पाद तलाशते आए हैं और हिमालया मेन उन्हें इसका समाधान देता है। मुझे हिमालया मेन के साथ एक अच्छे सहयोग की आशा है।’’ अश्वनी गांधी, एसोशिएट जनरल मैनेजर- कंज़्यूमर प्रोडक्ट्स डिवीज़न, हिमालया ड्रग कंपनी ने कहा, ‘‘अच्छी ग्रूमिंग आत्मविश्वास बढ़ाने की दिशा में पहला कदम है। इसके साथ बढ़ी हुई खरीदने की क्षमता के कारण युवा ऐसे ग्रूमिंग समाधान तलाशरहे हैं, जो खास उनके लिए तैयार किए गए हों और उनके व्यक्तित्व को प्रभावशाली बनाते हों।

हिमालया मेन पुरुषों की ग्रूमिंग के क्षेत्र में चेहरे की देखभाल, बालों की देखभाल और बीयर्ड की देखभाल करने वाले उत्पाद प्रदान करके गो-टू ग्रूमिंग ब्रांड है। इस अभियान द्वारा हम विराट और रिषभ की लोकप्रियता के बलबूते युवाओं तक पहुंचना और अपने ब्रांड को हर पुरुष की पर्सनल केयर का अभिन्न हिस्सा बनाना चाहते हैं।’’ हिमालया मेन्स ग्रूमिंग श्रृंखला में पिंपल केयर, ऑईल केयर और एक्टिव स्पोटर्स फेस वॉश का विस्तृत संग्रह शामिल है। इसमें हेयर स्टाईलिंग जेल्स एवं उन्नत फेस और बीयर्ड वॉश की विस्तृत श्रृंखला भी है। यह पूरी श्रृंखला भारत में सभी रिटेलस्टोरों और अमेज़न, फ्लिपकार्ट एवं नाइका जैसे अग्रणी ई-कॉमर्स स्टोरों पर भी उपलब्ध है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

Advertisement

Advertisement

Leave a Reply