Advertisement

Advertisement

हिमानी शिवपुरी उर्फ- एंड टीवी के ‘हप्पू की उलटन पलटन’ की कटोरी अम्मा को मिला प्रतिष्ठित ‘दादासाहेब फालके’ पुरस्कार

0 30

Advertisement

पिछले 35 सालों से मनोरंजन जगत का हिस्सा रहीं, दिग्गज अभिनेत्री हिमानी शिवपुरी ने अपने शानदार अभिनय से दर्शकों को मुग्ध किया है, चाहे वह बॉलीवुड हो या फिर वेब की दुनिया। इतना ही नहीं, वह थियेटर की दुनिया का भी एक जाना-पहचाना नाम हैं। अभिनय के प्रति अपने अत्यधिक समर्पण और हुनर के साथ, हिमानी ने अपनी एक अलग पहचान बनायी है और उन्होंने हर उस जोनर में दर्शकों का मनोरंजन किया है, जिस तरफ भी दर्शकों का ध्यान जा सकता है।

एंड टीवी के ‘हप्पू की उलटन पलटन’ में नौ शैतान बच्चों की एक प्यारी लेकिन अड़ियाल दादी की उनकी भूमिका को काफी पसंद किया गया है। बेहतरीन अभिनेत्री ने हाल ही में अपनी उपलब्धियों के ताज में एक और उपलब्धि का नगीना जड़ा, जब उन्हें प्रतिष्ठित ‘दादासाहेब फालके’ पुरस्कार से सम्मानित किया गया।

उन्हें अपनी उपलब्धियों के लिये सबसे चर्चित आइकन अवाॅर्ड के लिये नामित और सम्मानित किया गया। साथ ही फिल्मों और मनोरंजन जगत में उनके बेहतरीन कार्य के लिये यह सम्मान दिया गया। इतने प्रतिष्ठित अवॉर्ड को पाने के बाद अपनी बात रखते हुए ‘हप्पू की उलटन पलटन’ में कटोरी अम्मा की भूमिका निभा रहीं, हिमानी शिवपुरी ने कहा, ‘‘दादासाहेब फालके’ आइकन अवाॅर्ड पाकर मुझे बेहद खुशी महसूस हो रही है और मैं सम्मानित महसूस कर रही हूं। यह इस इंडस्ट्री में मेरे इतने सालों के काम का सबूत है और इससे ज्यादा मुझे क्या चाहिये। कई सारे ऐसे लोग हैं जिन्हें मैं समान रूप से अपने काम का श्रेय देना चाहूंगी, जिनमें वो सारे शानदार फिल्मकार, मेरे कई को-स्टार, शामिल हैं, जिनके साथ मैंने इतने सालों में काम किया है। साथ ही मेरे पेरेंट्स को भी यह श्रेय जामा है, जिनके बिना यह कभी संभव नहीं हो पाता। मैं अपने बेटे का शुक्रिया अदा करना चाहूंगी जिसने मुझे सपोर्ट किया और मेरा हौसला बढ़ाया और वह वजह दी है, जिसके साथ आज भी मैं बनी हुई हूं। और हां, सबसे अहम मेरे वे दर्शक, जिन्होंने हमेशा ही मेरे काम को पसंद किया और मुझे इतना प्यार दिया।’’

हमारी प्यारी कटोरी अम्मा को ढेर सारी बधाइयां! देखिये, हिमानी का बुंदेलखंडी स्वैग और ड्रामा, ‘हप्पू की उलटन पलटन’ में, हर सोमवार से शुक्रवार, रात 10 बजे केवल -एंड टीवी पर।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

 

Advertisement

Advertisement

Leave a Reply