परिवार के बाद अब हिमांश कोहली की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव

1 min


हाल ही में बॉलीवुड एक्टर हिमांश कोहली ने बताया था कि उनके माता-पिता और बहन कोरोनावायरस से संक्रमित पाए गए हैं।हिमांश ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट के ज़रिए बताया था कि उनके पेरेंट्स और बहन की रिपोर्ट पोसिटिव पाइ गई है।खुद हिमांश और उनके स्टाफ की रिपोर्ट नेगेटिव पाई गई थी।लेकिन अब खुद हिमांश भी इसकी चपेट में आ गए हैं।दोबारा टेस्ट करवाने पर हिमांश की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

‘भगवान की कृपा और आप लोगों की दुआओं से मेरे माता-पिता और बहन ठीक होने की दिशा में बढ़ रहा है. हम कई बार सोचते हैं कि हमारे पास बेस्ट इम्यूनिटी है, मेरे साथ कुछ नहीं होगा, हम योद्धा हैं जैसी कई बातें हमें ये भी लगता है कि हम बड़े लेवल पर जरूरी सावधानी बरत रहे हैं, लेकिन ऐसा होता नहीं है. मेरे माता-पिता और बहन के बाद मेरे अंदर भी कोरोना के लक्षण दिखाई देने लगे. जिसके बाद मैंने दोबारा कोरोना की जांच कराई और इस रिपोर्ट में मैं पॉजिटिव पाया गया हूं.’

आगे हिमांश लिखते हैं- ‘हालांकि, मैं डरा हुआ नहीं हूं. क्योंकि, रिकवरी रेट काफी ज्यादा है. लेकिन, मैं आप सभी से बताना चाहता हूं कि ये वायरस हर कोई अपने हिसाब से लेता है. मैं इस वायरस हल्के में नहीं ले रहा हूं. मैं प्रार्थना करता हूं कि आपमें से किसी में भी ये वायरस ना पहुंचे. आप सभी स्वस्थ रहें.’  हिमांश कोहली ने वायरस से बचाव के लिए कुछ जरूरी घरेलू नुस्खे भी शेयर किए हैं.


Like it? Share with your friends!

Niharika jain

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये