एक बार फिर चला हिमांशी खुराना और आसिम रियाज़ का जादू, दूसरा गाना ‘ख्याल रखया कर’ रिलीज़

1 min


Khyal Rakhya Kar

‘ख्याल रखया कर’ गाने में दिख रही है हिमांशी और आसिम की बेहतरीन कैमिस्ट्री

बिग बॉस 13 के धमाकेदार कंटेस्टेंट आसिम रियाज़ और हिमांशी खुराना तो आपको याद ही होंगे। भई…दोनों की जोड़ी ने बिग बॉस के घर में खूब चर्चे बंटोरे थे। वहीं घर से निकलने के बाद भी दोनों अलग नहीं हुए बल्कि एक साथ हैं। दोनों अक्सर वीडियो और फोटोज़ शेयर करते रहते हैं। ये जोड़ी साथ में एक वीडियो सॉन्ग में भी नज़र आ चुकी है। और अब इन दोनों का दूसरा गाना ‘ख्याल रखया कर’ भी रिलीज़ कर दिया गया है जो  लोगों को खूब पसंद भी आ रहा है।

दोनों की कैमिस्ट्री दिखी कमाल की

‘ख्याल रखया कर’ गाने में दोनों की कैमिस्ट्री काफी स्ट्रॉन्ग और अच्छी लग रही है। हिमांशी जितनी खूबसूरत लग रही है आसिम उतने ही हैंडसम। इस गाने को सिंगर प्रीतेंदर ने गाया है। जबकि गाने के बोल लिखे हैं बब्बू ने। इसका म्यूज़िक रजत नागपाल की देन है। गाना लोगों को कितना पसंद आ रहा है इसका अंदाज़ा इसी से लगाया जा सकता है कि यू ट्यूब पर अपलोड होते ही कुछ घंटों के भीतर इसे 6 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। पहले आप भी देखिए ये इस गाने का खूबसूरत वीडियो-

पहले ‘कल्ला सोहना नई’ में साथ आए थे नज़र

अपने नए पंजाबी सॉन्ग से पहले भी आसिम और हिमांशी एक और पंजाबी गाने में नज़र आ चुके हैं। इस गाने का टाइटल था कल्ला सोहना नई। जिसे नेहा कक्कड़ ने अपनी आवाज़ से सजाया था। इस गाने को भी लोगों ने खूब पसंद किया था। वहीं हिमांशी खुराना तो अक्सर एल्बम में नज़र आती ही हैं। वहीं आसिम 3 महीने पहले जैकलीन फर्नांडीज़ के साथ ‘मेरे अंगने में’ भी नज़र आए थे। इस नये पंजाबी सॉन्‍ग में हिमांशी खुराना का एक अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है। इससे पहले आसिम और हिमांशी का रोमांस और नोक-झोंक से भरा गाना ‘कल्ला सोहना नई’ रिलीज हुआ था। इस गाने को नेहा कक्‍कड़ ने गाया है जो फैंस के फेवरेट लिस्‍ट में शामिल हो गया है। अब यह गाना भी फैंस को बेहद पसंद आ रहा है।

बिग बॉस में बनी थी आसिम और हिमांशी की जोड़ी

Khayal Rakhya Kar

Source – Hindustan Times

दोनों की जोड़ी बिग बॉस के घर में बनी थी। आसिम रियाज़ पहले से ही घर पर थे और बाद में हिमांशी ने घर में एंट्री ली थी। आसिम हिमांशी को पसंद करते थे। लेकिन हिमांशी की मंगनी हो चुकी थी। घर से बाहर निकलने के बाद ना जाने क्या हुआ, हिमांशी की शादी टूट गई और उन्होने घर में दोबारा पहुंचकर आसिम से अपने रिश्ते को कुबूल किया था। तभी से दोनों साथ हैं। दोनों दो गानों में भी नज़र आ चुके हैं। और फैंस को इनकी जोड़ी खूब भा रही है।

और पढ़ेंः शक्ति कपूर का वीडियो वायरल, सिर पर रखा लाल रंग का बड़ा सा ड्रम, निकले दारू खरीदने


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये