Himanshi Khurana ने अपने बॉयफ्रेंड Asim Riaz के धर्म को लेकर कही यह बात

1 min


himanshi Khurana and Asim Riaz
Source: India TV News

बिग बॉस 13 में अपने प्यार का इजहार कर असीम रियाज (Asim Riaz) और हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) ने फैंस से बहुत प्यार बटोरा था. शो खत्म होने के बाद भी दोनों एक साथ नजर आए. वो अभी भी साथ है लेकिन हाल ही में दोनों के ब्रेकअप की बात सामने आ रही थी. दोनों ने अपने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया था. जिसके बाद यह अंदाजा लगाया जा रहा था कि दोनों का ब्रेकअप हो चुका है.

हालांकि यह बात सच नहीं है. दोनों अभी भी साथ है. हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) मुबंई पहुंच चुकी हैं और उन्हें जिम के बाहर आसिम के साथ स्पॉट किया गया था.

हाल ही में हिमांशी खुराना ने एक निजी अखबार को इंटरव्यू दिया है. उन्होंने इंटरव्यू में अपने और असीम (Asim Riaz) के रिश्ते को लेकर बात की है.

हिमांशी ने कहा कि “पहले लोगों को हमारे रिश्ते पर शक था, अब ये सब बोल रहे हैं. हम जल्दी में नहीं हैं. अभी हम अपने करियर पर फोकस कर रहे हैं. हम एक-दूसरे के साथ हैं. हमारे धर्म अलग हैं. हमारा परिवार हमारे साथ खुश है, लेकिन हमारे रिश्ते को समय चाहिए.”

आपको बता दें कि हिमांशी (Himanshi Khurana) और असीम (Asim Riaz) ने साथ में तीन म्यूजिक एलबम में साथ काम किया है. दोनों ने “कल्हा सोहणा”, “ख्याल रख्या कर” और “दिलों को दी कसम” में साथ नजर आए थे. दर्शकों ने दोनों की केमेस्ट्री को बहुत पसंद किया था.


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये