हिमेश ने सवाई भट्ट द्वारा गाए गए अपनी अगली रचना ‘सांसें’ के लिए एक अनूठी और अलग रणनीति चुनी!

1 min


उद्योग में आदर्श, विशेष रूप से जब किसी गीत को बढ़ावा देने की बात आती है, तो यह है कि संगीत लेबल गीत का एक आधिकारिक वीडियो जारी करता है और उसके बाद वीडियो का स्टूडियो संस्करण जारी किया जाता है। हालांकि, गाने के लिए, हिमेश के दिल से नामक एल्बम से, Sanseinn ने एक अनूठा और नया मार्ग अपनाने का फैसला किया है जिसमें वह पहले गाने का स्टूडियो संस्करण जारी करेंगे।

यह मुख्य रूप से गाने के सुपर प्रतिभाशाली गायक, पूर्व इंडियन आइडल प्रतियोगी, सवाई को अपनी प्रतिभा दिखाने और उन्हें अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका देने के लिए किया जाता है। राजस्थान के एक गाँव की रहने वाली, सवाई की आवाज़ दिल को छू लेने वाली है और स्टूडियो संस्करण उसके साथ पूरा न्याय करता है। इस स्टूडियो संस्करण के बाद आधिकारिक संगीत वीडियो जारी किया जाएगा जिसमें दिखाया गया है कि हिमेश वास्तव में लीक से हटकर सोचना जानता है क्योंकि वह दर्शकों की नब्ज जानता है जो कच्ची प्रतिभा को सुनने के लिए उत्सुक हैं।

उसी पर बोलते हुए, हिमेश कहते हैं कि, “हिमेश के दिल से सीधे दिल से है और यही बात सांसों पर भी लागू होती है। मुझे इस तथ्य के बारे में बहुत दृढ़ता से महसूस हुआ कि सवाई की आवाज को लाखों तक पहुंचने की जरूरत है और इस तरह यह होगा। गीत एक है रोमांटिक मेलोडी और सवाई ने एक अनुकरणीय काम किया है और उनकी आवाज में आपको हिलाने की क्षमता है। स्टूडियो संस्करण में निश्चित रूप से एक दिव्य जुड़ाव है और यह बहुत गहरा है और इसलिए इसे आधिकारिक संगीत वीडियो से पहले रिलीज़ किया जाएगा।”

हिमेश आगे कहते हैं, “मैं बहुत विनम्र और प्रभावित हूं सुरूर टाइटल ट्रैक के लिए 57 मिलियन व्यूज और 15 मिलियन से अधिक ऑडियो स्ट्रीम के साथ मेरे पिछले एल्बमों की ब्लॉकबस्टर प्रतिक्रिया, वह भी कुछ ही दिनों में। पवनदीप और अरुणिता द्वारा गाए गए ‘मूड्स विद मेलोडीज़’ एल्बम के तेरे बगैर ने भी पार कर लिया है बहुत कम दिनों में 13 मिलियन व्यूज और 2 मिलियन ऑडियो स्ट्रीम, दोनों एल्बमों को इतनी शानदार प्रतिक्रियाएं मिली हैं और मैं वास्तव में आभारी हूं।”

 

सुरूर 2021 एल्बम का दूसरा गाना इस महीने एक विशाल वीडियो के साथ रिलीज़ किया जाएगा और एल्बम मूड्स विद मेलोडीज़ का दूसरा गाना भी इसी महीने एक और विशाल संगीत वीडियो के साथ रिलीज़ किया जाएगा। आज रिलीज़ होने वाले सवाई भट्ट गीत का स्टूडियो संस्करण सभी संगीत प्रेमियों के लिए एक ट्रीट है और निश्चित रूप से आपके दिलों को छू जाएगा!

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये