हिमेश रेशमिया ने इंडियन आइडल के कंटेस्टेंट सवाई भट्ट को अपने नए एल्बम ‘हिमेश दिल से’ में किया लॉन्च

1 min


Himesh Reshammiya

गायक-संगीतकार हिमेश रेशमिया ने सोमवार को अपने और ‘इंडियन आइडल’ के कंटेस्टेंट सवाई भट्ट के प्रशंसकों के लिए एक कमाल की खबर दी है। हिमेश ने अपने नए म्यूजिक एल्बम ‘हिमेश के दिल से’ की घोषणा की। उन्होंने यह भी साझा किया कि आगामी एल्बम में सवाई भट्ट को लॉन्च किया जाएगा।

हिमेश ने अपने एक बयान में कहा “‘हिमेश के दिल से’ एक ऐसा एल्बम होगा जिसमें मैंने सवाई भट्ट और कई अन्य लोगों की तरह आने वाली और होनहार प्रतिभाओं को रखा है। इस एल्बम का फोकस निश्चित रूप से गायक की आवाज, आवाज और समग्र खिंचाव पर है। सभी संगीत प्रेमियों को इससे प्यार हो जाएगा, मैं वादा करता हूं।”

सवाई ने भी अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इस खबर को साझा किया और हिमेश और उनके प्रशंसकों का आभार व्यक्त किया। “हैलो जी मैं आपका सवाई भट्ट आप सब को नमस्कार करता हूं, मैं बहुत उत्साहित हूं और @realhimesh के लिए आभारी हूं की मुझे हिमेश जी के नए एल्बम में काम करने का मौका मिला। ‘हिमेश के दिल से’ और हम एल्बम में गाने का मौका दिया, यह एक सुंदर गीत है और आपके साथ गीत साझ करने के लिए इंतजार नहीं कर सकता, देखते रहे, जल्द ही गाने की रिलीज की तारीख की घोषना करुंगा, बहुत ज्यादा।”


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये