सारेगामापा के जज बनकर लौटे हिमेश रेशमिया और विशाल ददलानी, जोर-शोर से शुरू हुए ऑनलाइन ऑडिशंस

1 min


भारतीय टेलीविजन पर सिंगिंग की भव्य विरासत लौट आई है,जहां देश भर के दर्शकों को ऑनलाइन ऑडिशंस में भाग लेने के लिए आमंत्रित किया जा रहा है

25 वर्षों से ज्यादा समय की विरासत को को आगे बढ़ाते हुए ज़ी टीवी का सा रे गा मा पा, सफलतापूर्वक संगीत जगत के चमकते सितारों की खोज कर रहा है, जिनमें श्रेया घोषाल, कुणाल गांजावाला, कमाल खान, अमानत अली, राजा हसन, संजीवनी और बेला शेंडे जैसी अनेक प्रतिभाएं सामने आई हैं। पिछले साल सारेगामापा लिटिल चैंप्स की जबर्दस्त सफलता के बाद ज़ी टीवी अब अपने सबसे आइकॉनिक और लंबे समय तक चलने वाले रियलिटी शो सारेगामापा के साथ लौट आया है, जो अब भी संगीत प्रेमियों के दिल में बसा है।सारेगामापा का नया सीजन, देश के उभरते गायकों के लिए अवसरों का खजाना लेकर आया है। उन्हें अपने टैलेंट को प्रदर्शित करने और संगीत की दुनिया में अपना नाम कमाने का मौका देने जा रहे हैं इंडस्ट्री के पॉपुलर सिंगर हिमेश रेशमिया और विशाल ददलानी, जो एक बार फिर जजों की सीट पर नजर आएंगे।

अपने मंच पर बेस्ट सिंगिंग टैलेंट दिखाने के लिए सारेगामापा ने जोर शोर से अपने ऑडिशन्स शुरू कर दिए हैं। वर्तमान में जारी कोविड-19 के माहौल को देखते हुए इस शो ने अपने दर्शकों को ऑनलाइन ऑडिशन देने का मौका प्रदान किया है। इस प्रक्रिया में दर्शकों को सिर्फ +91-9833444443 पर मिस्ड कॉल करना है, या फिर अधिक जानकारी के लिए saregamapaauditions.zee5.com/  पर लॉग ऑन करें।

ज़ी टीवी के सारेगामापा में जज बनकर लौटने पर उत्साहित सुपरहिट मशीन और मैस्ट्रो कम्पोज़र, सिंगर एवं रॉकस्टार हिमेश रेशमिया ने कहा, “सारेगामापा जैसे शो को जज करना बहुत बढ़िया अनुभव है और मैं इसके बहुत से सीजंस का हिस्सा रह चुका हूं, लेकिन इस बार मुझे कुछ बढ़िया यंग टैलेंट को लॉन्च करने के लिए उनसे मिलने इंतजार है। मुझे लगता है कि एक रियलिटी शो को जज करने का सबसे बड़ा आकर्षण यह होता है कि आपको नए टैलेंट को सुनने का मौका मिलता है। इससे मुझे उनका नजरिया ध्यान में रखते हुए हर बार कुछ नया खोजने का मौका मिलता है, जो दुनिया भर के संगीत प्रेमियों से भी जुड़ जाता है। मुझे उम्मीद है किइस शो के नए सीजन का स्वागत करने के लिए दर्शक भी उतने ही उत्साहित हैं जितना कि मैं।मुझेएक बार फिर इस मंच के साथ एक नए टैलेंट को देखने और उसे लॉन्च करने का इंतजार है। मैं सभी उभरते गायकों से गुजारिश करूंगा आगे बढ़कर अपनी अपनी भागीदारी दर्ज कराएं, क्योंकि शायद आप सारेगामापा के अगले विजेता हो सकते हैं।”

अपना उत्साह जाहिर करते हुए पाॅपुलर सिंगर एवं कंपोजर विशाल ददलानी ने कहा,मैंने सारेगामापा के साथ रियलिटी टीवी में अपना सफर शुरू किया था। इस शो से जुड़कर मुझे हमेशा लगता है जैसे मैं घर वापसी कर रहा हूं। इस शो का नए संगीतकारों को लोकप्रिय और सफल प्रोफेशनल्स में बदलने का लंबा इतिहास रहा है और मुझे लगता है कि सभी इस विरासत का हिस्सा बनना चाहते हैं। यह घर-घर में जाना माना नाम है और एक ऐसा शो है, जो मेरे म्यूजिशियन बनने से पहले से मेरा पसंदीदा रहा है। सारेगामापा का हिस्सा बनने की वजह यह है कि इससे मुझे नई आवाजों को सुनने और उन्हें संगीत के काबिल और आत्मविश्वास से भरे एम्बेसडर्स बनाने में मदद करने का मौका मिलता है। मुझे लगता है कि देशभर के बेस्ट टैलेंट को देखना हमेशा उत्साहजनक होता है और यह सीजन भी बड़ा और बेहतर होने जा रहा है। मैं देशभर में मौजूद टैलेंट से सिर्फ इतना कहना चाहूंगा कि वो खुद में आत्मविश्वास जगाएं और हमें मिस्ड कॉल दें ताकि हम आपको सारेगामापा के मंच पर ला सकें (हंसते हुए)।”

तो सभी सिंगर्स के लिए सिर्फ अभी मौका है! यदि आपको लगता है कि आप में अपनी सुरीली आवाज से देश का दिल जीतने की काबिलियत और टैलेंट है, तो भारत के अगलेबेस्ट सिंगर के रूप में उभरने का यही मौका है।

भारतीय टेलीविजन पर सबसे लंबे समय तक चलने वाली संगीत प्रतियोगिताओं में से एक होने का इतिहास रचने वाला सारेगामापा जल्द लौट रहा है ज़ी टीवी पर।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये