हिना खान और कुशाल टंडन की फिल्म अनलॉक जी5 पर रिलीज, क्या आपने देखा ट्रेलर ?

1 min


हिना खान अनलॉक

फिल्म में हिना खान और कुशाल टंडन मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे

हिना खान और कुशाल टंडन की फिल्म अनलॉक आज जी5 पर रिलीज हो गई है। फिल्म का ट्रेलर पहले ही रिलीज कर दिया गया था। आपको बता दें कि पिछले कुछ दिनों में जी5 पर घूमकेतू और लालबाजार जैसी बेहतरीन फिल्में रिलीज करने के बाद अब जी5 अनलॉक जैसी दमदार फिल्म रिलीज करने के लिए तैयार है। फिल्म में हिना खान और कुशाल टंडन मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे। फिल्म अनलॉक में हिना खान के किरदार का नाम है सुहानी और कुशाल टंडन के किरदार का नाम है अमर। सुहानी और अमर एक दूसरे को प्यार करते हैं। ये एक थ्रिलर फिल्म है जिसमें साजिश है, मर्डर है, और साथ ही प्यार को पाने का पागलपन भी दिखाया गया है।

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर पहली बार ऐसे टॉपिक पर कोई फिल्म बनी है

फिल्म के बारे में बात करते हुए हिना खान ने कहा कि,”ये एक सस्पेंस टाइप की फिल्म है जहां पर आप एक ऐप डाउनलोड करते हैं और उसी से बातें करने लगते हैं। ऐप आपको गाइड करने लगता है। जो ऐप है वो आप इसलिए डाउनलोड करते हैं ताकि आपकी जो इच्छाएं और आकांक्षाएं हैं वो पूरी हों। बदले में वो ऐप आपसे क्या-क्या करवाता है और आप जब उसे पूरा नहीं करते हैं तो क्या होता है? ये सब आपको उस फिल्म में देखने को मिलेगा। इंडियन ओटीटी प्लेटफॉर्म पर पहली बार ऐसे टॉपिक पर कोई फिल्म बनी है। मैं बहुत एक्साइटेड हूं क्योंकि पहली बार मैं ऐसा कोई सब्जेक्ट टच कर रही हूं जो इंडियन ओटीटी में टच नहीं हुआ है।”

अनलॉक को देबात्मा मंडल द्वारा डायरेक्ट किया गया है और विंड हॉर्स फिल्म और कार्तिना एंटरटेनमेंट द्वारा प्रोड्यूस किया गया है। आपको बता दें कि हिना खान के फैंस उनको इस फिल्म में उन्हें काफी अलग अंदाज में देखने वाले हैं।

ये भी पढ़ें–  जान्ह्वी कपूर की गुंजन सक्सेना के लिए 70 करोड़ नहीं देना चाहते हैं ऑनलाइन डीलर्स ?

SHARE

Sangya Singh