‘कसौटी जिंदगी की के बाद अब बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है हिना खान

1 min


टीवी इंडस्ट्री के कईं कलाकारों है जिन्होंने ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना डेब्यू किया है जिनमे अब एक नया नाम शामिल हो गया है. जी हाँ और वो नाम टीवी की अक्षरा और हाल ही ‘कसौटी जिंदगी की 2’ की कोमोलिका यानी हिना खान जो अब अपने बॉलीवुड डेब्यू की तैयारी करने जा रही हैं।

फिल्म की कहानी 90 के दशक के कश्मीर पर आधारित है

सूत्रों के मुताबिक हिना जल्द ही एक फिल्म की शूटिंग शुरू करने जा रही हैं जिसमें वह एक इंडिपेंडेंट और जिम्मेदार लड़की की भूमिका निभाएंगी। बताया जा रहा है कि फिल्म की कहानी 90 के दशक के कश्मीर पर आधारित है और इसमें फरीदा जलाल हिना की दादी के किरदार में नजर आएंगी। फिल्म का डायरेक्शन हुसैन खान कर रहे हैं और इसे राहत काजमी और शक्ति सिंह ने लिखा है। इस खबर को हिना खान ने भी कन्फर्म कर दिया है।

उन्होंने कहा, ‘यह एक महिला आधारित कहानी है। यह उस दौर की कहानी है जब हम जिंदगी की भागदौड़ से दूर थे। मैं एक नए मीडियम में काम करने के लिए काफी उत्साहित हूं।’ इस फिल्म के लिए हिना बाइक चलाना सीखा है और गलियों में बाइक चलाने की प्रैक्टिस कर रही हैं।

हाल ही में जब हिना से यह सवाल किया गया कि वह ‘कसौटी जिंदगी के 2’ से गायब क्यों हैं तो उसके जवाब में उन्होंने कहा, ‘मैंने पहले ही कुछ काम हाथ में लिया हुआ था। इस बारे में मैंने प्रॉडक्शन हाउस को भी बता दिया था। अपनी फिल्म की शूटिंग के बाद, मैं शो के लिए भी शूटिंग शुरू कर दूंगी।’

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

SHARE