हिना खान, सागारिका घाटगे और माही गिल ने ऑल्‍ट बालाजी के जागरूकता कैम्‍पेन #BreastBuffer को दिया अपना सपोर्ट

1 min


Hina-Khan,-Sagarika-Ghatge-And-Mahie-Gill-Lend-Their-Support-To-Altbalaji’s-Awareness-Campaign-#Breastbuffer

हिना खान, सागारिका घाटगे, आशा नेगी और माही गिल भारतीय टेलीविजन और मीडिया इंडस्‍ट्री की जानी-मानी हस्तियां हैं। इन अभिनेत्रियों ने हमेशा ही पूरे जोश के साथ हर नेक काम को अपना सहयोग दिया है। इस बार इन कलाकारों ने ऑल्‍ट बालाजी के #BreastBuffer कैम्‍पेन के लिये पुरुष सितारों से साथ हाथ मिलाया है। इस पहल का लक्ष्‍य ब्रेस्‍ट कैंसर के बारे में जागरूकता फैलाना है।

ऑल्‍टबालाजी एक प्रमुख स्‍ट्रीमिंग प्‍लेटफॉर्म है और यह अलग-अलग शोज़ में अपने अग्रणी किरदारों के जरिये महिलाओं की दृढ़ता को दर्शाता है। उपरोक्‍त अभिनेत्रियों के अलावा, करण सिंह ग्रोवर, शरमन जोशी और करण कुंद्रा जैसे सितारे भी ब्रेस्‍ट कैंसर की समय पर जांच को लेकर जागरूकता फैलाने की दिशा में उनकी मदद कर रहे हैं। इस नेक काम की दिशा में टीवी जगत के सितारों के सहयोग के साथ, इन सितारों ने खुद का परीक्षण किस तरह कर सकते हैं इस बारे में भी चर्चा की। साथ ही समय रहते कदम उठाने और उसको लेकर स्‍वस्‍थ आदतें अपनाने पर भी चर्चा की। महिला दर्शकों को केवल 2 मिनट का समय निकालकर खुद ही ब्रेस्‍ट का नियमित परीक्षण करने के लिये प्रोत्‍साहन देने हेतु ऑल्‍ट बालाजी ने ‘ब्रेस्‍ट बफर’ को तैयार किया है। यह एक बुद्धिमानी भरा और पर्सनल रिमाइंडर है। ऑल्‍टबालाजी एप्‍प पर दर्शकों के पसंदीदा फेवरेट कंटेंट दिखाये जाने के दौरान यह उनकी स्‍क्रीन पर  पॉप अप होगा।

अपने #BreastBuffer कैम्‍पेन के साथ, ऑल्‍टबालाजी द्वारा ब्रेस्‍ट कैंसर की शुरूआती अवस्‍था में पहचान करने के बारे में जागरूकता फैलाई जा रही है। इसके लिये ओटीटी प्‍लेटफॉर्म ने अपने बफर सिंबल को अनूठे रूप में डिजाइन किया है। देश के हर हिस्‍से में ब्रांड की काफी मजबूत उपस्थिति है और इसके माध्‍यम से यह पहल लोगों को कैंसर के बारे में सम्‍पूर्ण जानकारी उपलब्‍ध कराने में मदद करेगा। #BreastBuffer की शुरुआत इस स्‍ट्रीमिंग प्‍लेटफॉर्म के दो साल पूरे होने के साथ हो चुकी है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

 

SHARE

Mayapuri