शॉर्ट मूवी स्मार्टफोन का ट्रेलर रिलीज़, अलग कहानी, अलग कॉन्सेप्ट और बिल्कुल अलग रोल में हिना खान…

1 min


Smartphone ka Trailer

यहां देखें स्मार्टफोन का ट्रेलर वीडियो, यकीनन पसंद आएगा आपको

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम हिना खान धीरे धीरे ही सही लेकिन बुलंदियों को छूती जा रही है। बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी इस एक्ट्रेस की शॉर्ट फिल्म स्मार्टफोन का ट्रेलर भी अब रिलीज़ कर दिया गया है।

अगर ये ट्रेलर अब तक आपने नहीं देखा है तो आपको ज़रूर देखना चाहिए। क्योंकि इसमें हिना खान का बेहद ही अलग अंदाज़ आपको देखने को मिलेगा।

लॉकडाऊन के चलते रद्द हुआ था ट्रेलर लॉन्च इवेंट

आपको बता दें कि हिना खान की इस शॉर्ट मूवी का ट्रेलर लॉन्च इवेंट कोरोनावायरस के चलते हुए लॉकडाऊन के कारण रद्द किया गया था। जिसके बाद से ही हिना खान के फैंस को इसके ट्रेलर आउट होने का बेसब्री से इंतज़ार था। और अब वो इंतज़ार खत्म हो चुका है। ट्रेलर सामने आ चुका है। जो बेहद ही शानदार और सस्पेंस से भरा नज़र आ रहा है। वहीं इसमें हिना खान भी काफी अलग लुक और किरदार के कारण चर्चा में आ गई हैं।

क्या है इस शॉर्ट मूवी में

Smartphone ka Trailer

Source – Instagram

ये शॉर्ट मूवी लोगों को पसंद आएगी इसमें कोई दो राय नहीं है क्योंकि इसका कॉन्सेप्ट, इसकी कहानी बिल्कुल ही अलग है। स्मार्टफोन का ट्रेलर भी कुछ ऐसा ही बनाया गया है जो कहानी को समझाता तो है लेकिन साथ ही छोड़ जाता है एक बड़ा सस्पेंस भी। इसमें हिना खान गांव की महिला के किरदार में हैं जो कासगंज की रहने वाली हैं वहीं शादी के बाद वो अपने पति के साथ मुंबई जैसे महानगर में आकर रहती है। लेकिन उसके पति को जुआ खेलने की आदत है जिसके कारण ही सारी परिस्थितियां सामने आती हैं और कहानी एक अलग मोड़ ले लेती है। ट्रेलर के आखिर का सस्पेंस वाकई लोगों को ये शॉर्ट मूवी देखने के लिए अपनी ओर खीचेगा।

हिना खान के साथ ये एक्टर भी आए नज़र

इस शॉर्ट मूवी में एक्ट्रेस हिना खान के साथ एक्टर कुणाल रॉय कपूर और अक्षय ओबेरॉय भी हैं जिन्होने अहम किरदार निभाए हैं। हिना खान ने शॉर्ट मूवी स्मार्टफोन का ट्रेलर रिलीज़ होने की जानकारी अपने इंस्टाग्राम से शेयर की है। हिना ने लिखा –

‘स्मार्ट फोन ट्रेलर। जब एक औरत का स्मार्टफोन इस्तेमाल करना उसे शहर के तौर तरीकों में यूनीक तरीके से ढालता है। एक कॉमन रियलिटी एक अनकॉमन तरीके से’

जानें कब होगी रिलीज़

हिना खान की बेहद ही अलग सब्जेक्ट पर बेस्ड ये शॉर्ट फिल्म उल्लू एप पर 24 अप्रैल को रिलीज़ की जाएगी। तो अगर आप हमारी ये स्टोरी पढ़कर बेताब हो रहे हैं स्मार्टफोन का ट्रेलर देखने के लिए तो लीजिए जनाब। देखिए ट्रेलर वीडियो।

और पढ़ेंः जानें, कौन हैं कोरियाग्राफर बॉबी खान जिनके साथ सिंगर सुनिधि चौहान की साल भर नहीं चली थी शादी


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये