खत्म हुआ फैंस का इंतजार, इस दिन शुरु होगा हिना खान का शो नागिन-5

1 min


हिना खान शो नागिन-5

हिना खान का शो नागिन-5 बहुत जल्द शुरू होने वाला है

टीवी के पॉप्युलर शो ‘नागिन 5’ के लिए अब फैंस को और ज्यादा इंतजार नहीं करना होगा। खबरों के मुताबिक, हिना खान का शो नागिन-5 बहुत जल्द शुरू होने वाला है। बता दें कि हिना खान का सुपरनैचुरल ड्रामा शो नागिन-5 9 अगस्त से नए एपिसोड के साथ शुरू होगा। शो से जुड़े कई प्रोमो पहले ही मेकर्स ने सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया है। साथ ही ये भी खुलासा किया जा चुका है कि हिना खान ही शो ‘नागिन 5’ में इस बार लीड रोल निभाएंगी। साथ हिना खान का शो नागिन-5 से लुक भी रिवील कर दिया गया है। इस बार शो में नागिन के रूप में हिना खान दिखाई देने वाली हैं।

9 अगस्त से शनिवार-रविवार रात 8 बजे

वहीं, अपने इस नए अवतार में हिना खान बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। बता दें कि हाल ही में मेकर्स ने शो का एक नया प्रोमो लॉन्च किया, जिसमें उन्होंने नए एपिसोड के टेलिकास्ट होने का समय और दिन भी बताया है। शो का नया प्रोमो शेयर करते हुए कलर्स टीवी ने लिखा है, कि बीते हुए कल की गाथा को फिर जीने के लिए आ रही है, इच्छाधारी नागिन। नागिन। नागिन 5, शुरू हो रहा है 9 अगस्त से शनिवार-रविवार रात 8 बजे, कलर्स पर।

पहले खबरें आ रही थी कि ‘नागिन 5’ में नेगेटिव किरदार शरद मल्होत्रा निभा सकते हैं। साथ ही शो में मोहित मल्होत्रा और हिना खान का कैमियो देखने को मिलेगा। वहीं, धीरज धूपर ने भी शो को साइन किया है, इस बात को कन्फर्म किया है। सूत्रों के मुताबिक, बालाजी सुपरनैचुरल शो में मुख्य किरदार शरद मल्होत्रा निभाने वाले हैं। उनका नेगेटिव रोल होगा। ऐसा पहली बार ऐसा होगा जब शरद किसी नेगेटिव किरदार में नजर आएंगे। आपको बता दें कि शरद मल्होत्रा इससे पहले एकता कपूर के हिट शो ‘कसम तेरे प्यार की में नजर आ चुके हैं।

ये भी पढ़ें- जल्द आ रहा है सुनील ग्रोवर का नया शो ‘कॉमेडी स्टार्स’, शिल्पा शिंदे भी होंगी साथ


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये