हिना खान ‘ये रिश्‍ता क्‍या कहलाता है’ रिश्‍तों का उत्‍सव’ में करेंगी शिरकत?

1 min


हिना खान के प्रशंसकों को एक बहुत बड़ा सरप्राइज मिलने वाला है ! दर्शकों के लिये खुशी की बात यह है कि हिना खान स्‍टारप्‍लस के ‘ये रिश्‍ता क्‍या कहलाता है’ में नजर आ सकती हैं। इस शो में अक्षरा का किरदार निभाकर हिना खान घर-घर में मशहूर हो गयी थीं और अपने इस किरदार से उन्‍होंने लाखों दर्शकों का दिल जीता था।

हिना खान की ऑनस्‍क्रीन बेटी नायरा और दामाद कार्तिक ने ‘रिश्‍तों का उत्‍सव’ का आयोजन किया है जोकि परिवार के पुनर्मिलन का बहुप्रतीक्षित मौका था। यह कार्यक्रम इस शो के सबसे चहेते किरदारों को एक बार फिर साथ लेकर आयेगा। टीम के करीबी सूत्र ने बताया, ‘‘हिना खान ने अक्षरा के रूप में दर्शकों के दिलों पर अमिट छाप छोड़ी है और 8 सालों तक उन्‍होंने इस किरदार को निभाया। परिवार का पुनर्मिलन उनकी मौजूदगी के बिना अधूरा होगा और इसलिये, इस शो के मेकर्स उन्‍हें इस शो में लाने की हर संभव कोशिश कर रहे हैं ताकि वह इस मौके की चमक को और बढ़ा सकें। हिना पहले कर चुकीं अपने कमिटमेंट की वजह से व्‍यस्‍त हैं और उनके पास बिलकुल भी वक्‍त नहीं है। इस समय वह कई सारी चीजों के बीच दौड़भाग कर रही हैं, जिससे उनका इस शो में लौटना मुश्किल हो रहा है। चूंकि, यह शो उनके दिल के बेहद करीब है, इस शो के मेकर्स हो सकता इस पुनर्मिलन में उन्‍हें शामिल होने के लिये मना लें। जहां नयी और पुरानी सारी कास्‍ट पहली बार एक साथ आयेगी।”

यदि मेकर्स ऐसा करने में कामयाब हो जाते हैं तो हिना खान को स्‍टारप्‍लस के ‘ये रिश्‍ता क्‍या कहलाता है’ में एक बार फिर देखना कमाल की बात होगी। ‘रिश्‍तों का उत्‍सव’ दर्शकों को एक यादों के सफर पर ले जाने और एक विशाल परिवार को एक साथ लाने का वादा करता है।

देखिये, ‘ये रिश्‍ता क्‍या कहलाता हैप्रत्‍येक सोमवार से शुक्रवार, रात 9.30 बजे केवल स्‍टारप्‍लस पर

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

 

SHARE

Mayapuri