हिंदमाता के साथ Eros Now आपके लिए नारी मुक्ति और शक्ति का एक आदर्श ला रहा है

1 min


इस महिला दिवस को मनाएं इरोस नाउ की सीरिज ‘हिंदमाता’ के साथ

यह महिला दिवस, इरोस नाउ आपको अपनी नई सीरीज़ ‘हिंदमाता’ के साथ मनाने का एक और कारण देता है, जो एक ओरिजिनल सीरिज है जो आत्म-खोज और खुशी की महिलाओं की यात्रा में सशक्त, मुक्त और प्रकाशित करती है।

इरोस नाउ, दक्षिण एशिया की प्रमुख स्ट्रीमिंग एंटरटेनमेंट सर्विस, जो वैश्विक मनोरंजन कंपनी इरोस एसटीएक्स ग्लोबल कॉरपोरेशन (एनवाईएसई: ईआरओएस) के स्वामित्व में है, ‘हिंदमाता ’’ की घोषणा करती है, जो मनरोमा पिक्चर्स द्वारा निर्मित एक ओरिजिनल सीरिज है जो दर्शकों को रिश्तों की एक असामान्य कहानी पेश करती है। सबसे विपरीत महिला कैदियों और एक फैशन डिजाइनर के बीच की कहानी ।

सृष्टि जयिन द्वारा निर्देशित, ब्लैक कॉमेडी मॉक्यूमेंट्री महिलाओं द्वारा महिलाओं के लिए महिला दिवस पर एक अनोखी और अव्यवस्थाओं को तोड़ता म्यूजिक वीडियो है जो महिलाओं की मुक्ति पर प्रकाश डालता है।

राशी मल, जयश्री, तृप्ति खाम्खर, श्रुति जॉली, सुरभि सहगल, मानसी रच और नैना सरीन सहित अन्य कलाकारों के साथ एक प्रतिभाशाली कलाकारों की टुकड़ी, जिनमें से सभी विभिन्न मान्यताओं और भावनाओं के साथ अजीबोगरीब पात्र हैं, यह ओरिजिनल सीरिज आत्म-खोज, खुशी, दुख और अहसासों की यात्रा का रोलरकोस्टर है।

ओरिजिनल सीरीज़ ” हिंदमाता ” के विशेष म्यूजिक वीडियो के साथ, महिला दिवस के अवसर पर इरोस नाउ, दर्शकों को हर उस चीज़ की एक झलक देता है जो दो दुनियाओं के टकराव के रूप में उनकी नवीनतम सीरिज में है!

इस कहानी में एक फैशन डिजाइनर है, जो कुछ उलटे इरादों के साथ हिंदमाता जेल में एक कौशल विकास कार्यक्रम शुरू करती है, सीरिज जल्द ही दर्शकों को जेल में सिस्टरहुड दिखाती है, जिसे पहले कभी नहीं देखा गया है ।

नवीनतम सीरीज़ पर बात करते हुए, इरोस ग्रुप की मुख्य कंटेंट ऑफिसर , रिधिकमा लुल्ला कहती हैं, “इरोस नाउ ओरिजिनल सीरिज की शुरुआत उन कहानियों को बताने के लिए की गई थी जो लोगों को मनोरंजक और सम्मोहक लगती थी। ‘हिंदमाता’ एक अमीर बच्चे की विपरीत स्थिति है जिसने कभी पीड़ा नहीं देखी और दूसरी और कष्टों से भरा कैदियों का जीवन है और यह देखना ज़रूरी है की दोनों जीवन कैसे मिलते है । इसके अलावा,” इरोस नाउ में हमने महसूस किया कि महिला दिवस मनाने का इससे बेहतर तरीका नहीं हो सकता, इस अवसर पर महिलाओं के लिए सम्मान के रूप में इस दिलचस्प और सशक्त रैप म्यूजिक वीडियो को लॉन्च किया है। ”

विशेष रैप सॉन्ग का आनंद लेने के लिए नीचे दिए गए लिंक से ट्यून करें: 

 

31 मार्च 2021 से ‘हिंदमाता’ देखें केवल इरोस पर !


Mayapuri