हिन्दू महासभा ने दी आमिर, शाहरुख, सैफ को चुनौती

1 min


‘लव-जिहाद’, ‘घरवापसी’ और ‘धर्म परिवर्तन’ जैसे मुद्दों पर चल रही बहस के बीच अब हिन्दू महासभा ने बॉलीवुड एक्टर्स आमिर खान, शाहरुख़ खान और सैफ अली खान को खुली चुनौती दी है. इन तीनो खान को महासभा ने खुलेआम चुनौती देते हुए कहा है कि अगर वह अपनी बीवियों से प्यार करते हैं तो अपना धर्म परिवर्तन कर हिन्दू धर्म अपनाये.

aamir-srk-saig-620x400

साथ ही उन्होंने यह भी कहा की हिन्दू धर्म अपनाने के बाद ही यह साबित होगा कि वह अपनी हिन्दू बीवियों से सच्चा प्यार करते हैं, वर्ना उन्हें ‘लव-जिहाद’ का हिस्सा माना जायेगा. वहीं हिन्दू महासभा इन तीनों खान के लिए ‘घरवापसी’ का कार्यक्रम आयोजित करने को भी तैयार है.

बता दें की बॉलीवुड के बादशाह कहे जाने वाले शाहरुख़ खान ने हिन्दू लड़की ‘गौरी खान’ से 1991 में शादी की थी और आज तक वे साथ हैं और उनके तीन बच्चे ‘आर्यन’, ‘सुहाना’ और ‘अबराम’ हैं.

SRK-Gauri-1

वहीं दूसरी अोर मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान ने 1986 में ‘रीना दत्ता’ से शादी की थी और फिर साल 2002 में वे  अलग हो गए और इनके दो बच्चे ‘इरा’ और ‘जुनैद’ हैं. फिर आमिर ने 2005 में ‘किरन राव’ से शादी की और उनका एक बेटा ‘आज़ाद राव खान’  है.

Aamir-Khan-Kirran-Rao

वहीं सैफ अली खान ने भी दो शादियाँ की पहली 1991 में अमृता सिंह से और तलाक हुआ 2004 में, फिर उन्होंने एक्ट्रेस करीना कपूर से साल 2012 में की. सैफ के दो बच्चे ‘इब्राहिम अली खान’ और ‘सारा अली खान’ हैं. बता दें कि सैफ अली खान के पिता मंसूर अली खान पटौदी ने भी हिन्दू लड़की ‘शर्मीला टैगोर से शादी की थी.

saif-ali-khan-kareena-kapoor-and-amrita-singh

वहीं इन सभी एक्टर्स में से मंसूर अली खान पटौदी और शाहरुख़ खान की शादी आज तक बरकरार है. शाहरुख़ और गौरी की जोड़ी पूरे बॉलीवुड के लिए एक मिसाल की बात है और शाहरुख़ गौरी को अपने हर काम में आगे ही रखते हैं जैसे एक हिन्दू लड़का अपनी बीवी को रखता है. और शाहरुख़ ने अपनी बीवी का धर्म परिवर्तन भी नहीं करवाया तो वह ‘लव-जिहाद’ का हिस्सा कैसे बन सकते हैं.

shahrukh-khan-gauri-khan-in-d-decor-add_13468391375


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये