पुण्यश्लोक अहिल्या बाई के गौरव अमलानी ने कहा, “ऐतिहासिक शोज़ जैसा आकर्षण किसी और में नहीं है”

1 min


दर्शकों द्वारा बेहद पसंद किए जाने वाले शो पुण्यश्लोक अहिल्याबाई ने दर्शकोंको टीवी स्क्रीन्स से बांधे रखा है, जहां यह भारतीय इतिहास की सबसे महानमहिलाओं में से एक- रानी अहिल्याबाई होल्कर की महान जीवन गाथा को बयांकरता है। इस शो ने हाल ही में सुर्खियां बटोरीं जब इसने सात साल का लीपलिया, जिसके बाद एक नया अध्याय- ‘द युवा अध्याय’ सामने आया। लीप केबाद पॉपुलर एक्टर्स एतशा संझगिरी और गौरव अमलानी को अहिल्याबाईहोल्कर और खंडेराव होल्कर की महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाने के लिए चुना गयाहै। एक मंझे हुए कलाकार होने के नाते गौरव अमलानी ने कई फिल्मों, टीवीशोज़ और थिएटर में काम किया है, हालांकि अपने समृद्ध अनुभव के बावजूदपुण्यश्लोक अहिल्याबाई उनका पहला ऐतिहासिक प्रोजेक्ट है और ये एक्टर इसेलेकर बेहद उत्साहित हैं।

इस बारे में बताते हुए एक्टर गौरव अमलानी ने कहा, “मेरा मानना है किऐतिहासिक जॉनर्स जैसा आकर्षण किसी और में नहीं है। एक ऑडियो विजुअलमाध्यम होने के नाते यह एक जादू की तरह है, जहां हम उस जिंदगी का अनुभवकर सकते हैं, जो सदियों पहले जी गई थी। आप इस जॉनर में कुछ भी चुन लें, सब आपको उस दुनिया में झांकने का मौका देते हैं! खंडेराव जैसी शख्सियत कारोल निभाने का मौका मिलना, सचमुच एक आशीर्वाद की तरह है। इसकी ड्रेसिंगसे लेकर लाइफस्टाइल तक और उस दौर के अंदरूनी और बाहरी संघर्षों कोसमझने तक, ये सारे अनुभव मेरे लिए उस दौर में यात्रा करने के बराबर हैं।

इस शो के वर्तमान ट्रैक में दर्शक खंडेराव होल्कर की बहुप्रतीक्षित घर वापसीदेख सकते हैं और कैसे यह होल्कर परिवार के समीकरण पूरी तरह से बदलदेगा।

‘पुण्यश्लोक अहिल्याबाई’ में गौरव अमलानी को देखिए खंडेराव होल्कर केरोल में, हर सोमवार से शुक्रवार शाम 7:30 बजे, सिर्फ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर।

SHARE

Mayapuri