सलमान खान को मिली बेल पर राजनितिक गलियारों में मचा बवाल

1 min


विश्व हिंदू परिषद की नेता साध्वी प्राची ने एक्टर सलमान खान को हिट एंड रन मामले में राहत मिलने पर ब्यान देकर नया बवाल खड़ा कर दिया है। सेशंस कोर्ट द्वारा सलमान को पांच साल की सजा के बाद बेल मिलने पर प्राची ने सवाल उठाए हैं। उन्होंने कहा, ”सलमान एक खान हैं जिसके कारण उन्हें बेल मिली है। गरीबों के साथ इंसाफ नहीं हो पा रहा है। अगर वह खान नहीं होते तो उन्हें जरूर सजा होती।”
salman2_2399568f

हिट एंड रन केस में सलमान खान को बॉम्बे हाईकोर्ट की ओर से मिली राहत पर बीजेपी सांसद और मुंबई पुलिस के पूर्व कमिश्नर सत्यपाल सिंह ने निशाना साधा है। बागपत से सांसद सत्यापाल सिंह ने कहा, ”दो दिन पहले उम्मीद बंधी थी। गरीब को इंसाफ नहीं मिला। मैंने यह आशंका पहले ही व्यक्त की थी। पैसे वाले व्यक्ति को अंत में सजा मिलना मुश्किल होता है। हमारे देश के कानूनविदों ने इस तरीके की व्यवस्था कर रखी है। किसी भी कोर्ट के फैसले को अंतिम नहीं माना जाता। हमारे न्यायिक सिस्टम में विश्वास बनना चाहिए।”
वहीं, कांग्रेस नेता राजीव शुक्ला ने कहा, ”सुप्रीम कोर्ट का भी निर्देश है कि अगर 7 साल से कम की सजा हो तो हाईकोर्ट बेल देने में सक्षम है। आजकल एक नया फैशन चला है कि अदालत को भी कैंपेन चलाकर प्रभावित करना। फैसला वही नहीं होना चाहिए, जैसा आप या हम चाहें।” वहीं, व्यवसायी और पीएम नरेंद्र मोदी के करीबी माने जाने वाले जफर सरेशवाला ने कहा कि कोर्ट के लेवल पर सब बराबर होते हैं। कोर्ट की नजर में सेलिब्रिटी भी आरोपी ही होता है। सत्यपाल सिंह के बयान पर सरेशवाला ने कहा कि यह उनका निजी बयान है।


Mayapuri