एंड टीवी के डायन में हितेन तेजवानी ने तोड़ी अपनी ‘गुड बॉय इमेज‘

1 min


Hiten-Tejwani

एक चॉकलेट बॉय के रोल में अपना करियर शुरू करने से लेकर हर घर में एक जाना-पहचाना नाम बनने तक, मंझे हुए टेलीविजन कलाकार हितेन तेजवानी एक ऐसा नाम हैं जो डेली सोप्स में अपने शानदार काम से मशहूर हो गए। अपने स्वभाव और व्यक्तित्व की तरह इस एक्टर ने अपने प्यारे किरदारों ने हमेशा दर्शकों के बीच अपना आकर्षण बनाए रखा, और उन्हें अपने किरदारों के लिए खूब तारीफें मिलीं। अब यह एक्टर अपनी गुड बॉय की इमेज तोड़ने के लिए तैयार हैं। हितेन लंबे समय बाद बालाजी टेलीफिल्म्स के शो में वापस आकर दर्शकों को चौंकाने जा रहे हैं।

बालाजी टेलिफिल्म्स यानी अपने दूसरे घर में एक नए रोल के साथ वापसी करते हुए हितेन तेजवानी एंड टीवी के शो ‘डायन‘ में एक नेगेटिव किरदार निभाते नजर आएंगे, जो वो लंबे समय से करना चाहते थे। इस कहानी में जाह्नवी मौर्य (टीना दत्ता) डायन के शैतानी इरादे नाकाम करने के लिए अपनी हमशक्ल एक्ट्रेस कुंडली रॉय का अवतार ले लेती हैं। लेकिन उसे क्या पता था इससे उसकी जिंदगी में एक नई आफत आ जाएगी। अब जाह्नवी की शादीशुदा जिंदगी में मुश्किलें पैदा करेंगे कुंडली रॉय के पति विराज (हितेन तेजवानी) जो अपनी पत्नी से दोबारा जुड़ने के प्रयास में जाह्नवी पर अपना दावा करते हैं। जहां आकर्ष (मोहित मल्होत्रा) अपने प्यार को बचाने के लिए लड़ता है, वहीं जाह्नवी एक अलग अंत़द्वंद्व में फंस जाती है जहां उसे अपने राज बरकरार रखने के साथ-साथ अपनी शादी की पवित्रता भी बनाए रखना है।

टेलीविजन पर अलग-अलग तरह के रोल निभाने की इच्छा रखने वाले हितेन तेजवानी कहते हैं, ‘‘एक कलाकार के तौर पर मैं हमेशा चाहता हूं कि अपने काम में विविधता लाऊं और अलग-अलग रोल निभाऊं जो मेरे पिछले रोल्स से अलग हों। टेलीविजन पर अपने सफर के दौरान मैंने ज्यादातर समय एक टिपिकल गुड बॉय का रोल निभाया है। मैंने इतने पॉजिटिव किरदार निभाए हैं कि मैं इसी में ही बंध गया हूं। मेरी एक गुड बॉय की इमेज बन गई है जिससे मैं अब ऊब गया हूं। मुझे महसूस हुआ कि अब इस इमेज को तोड़ने की जरूरत है और अब मुझे नेगेटिव किरदार निभाने के बारे में अपनी राय स्पष्ट करनी चाहिए ताकि मैं खुद को लेकर प्रयोग कर सकूं और अपने काम में विविधता ला सकूं। ऐसे में जब डायन के लिए मुझे विराज का रोल ऑफर किया गया तो फिर मैंने इसे हां कहने के लिए दोबारा नहीं सोचा।‘‘

इस शो में अपने किरदार के बारे में बताते हुए हितेन कहते हैं, ‘‘जहां मैंने इससे पहले भी ग्रे शेड वाला किरदार निभाया है, लेकिन मेरा यह किरदार दिखने में ज्यादा नेगेटिव लगता है और इसका व्यक्तित्व भी वैसा ही है। इसलिए यह जितना चुनौतीपूर्ण लग रहा है, इसे करने में भी उतनी ही मेहनत लगेगी। यह मेरे लिए बिल्कुल नया अनुभव होगा जिसका मैं लंबे समय से इंतजार कर रहा था। यदि दर्शक जाह्नवी और आकर्ष की जिंदगी से जुड़े हैं तो उन्हें यह नया ट्विस्ट देखने में बहुत अच्छा लगेगा जो मेरा किरदार लाएगा। मैं डायन में विराज का रोल निभाने को लेकर बेहद उत्साहित हूं और साथ ही मुझे यह देखने की भी उत्सुकता है कि दर्शक मेरे इस अंदाज पर क्या प्रतिक्रिया देते हैं।‘‘

क्या अपने प्यार और अपनी शादी को बचाने के लिए जाह्नवी एक और लड़ाई लड़ पाएगी? या फिर वो अपने गहरे राज और डायन की दुष्टता के आगे हार जाएगी?

जानने के लिए देखिए ‘डायन‘, हर शनिवार और रविवार रात 9 बजे, सिर्फ एंड टीवी पर।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये