HKFXTREME और डिजाइनर रोहित वर्मा (हाउस ऑफ फैशन) एवं प्राइड गोल्ड ज्वेलरी के सहयोग से लेकर आ रहे हैं सोनागाछी “द स्ट्रम्पिटस अन अन्डाइंग स्प्रिट्स”

1 min


हाउस ऑफ फैशन

डिजाइनर रोहित वर्मा, अपनी पीढ़ी के एक बेहतरीन डिजाइनर और एक परोपकारी व्यक्ति के रूप में जाने जाते हैं, जिन्होंने वास्तव में सामाजिक परिवर्तन के लिए प्रेरित किया है। डिजाइनर रोहित वर्मा ने कलेक्शन को दुनिया की अंधेरी जगह पर समर्पित किया। महिलाओं की दुर्दशा से प्रेरित सोनागाछी कलेक्शन में अन्य अवसर के साथ-साथ पहनने के लिए अलग डिज़ाइन भी होंगे। मशहूर अभिनेत्री कश्मीरा शाह और डोनल बिष्ट सोनागाछी कलेक्शन से जुड़ गए हैं तथा वह इसका हिस्सा बने हैं।

रोहित वर्मा हमेशा एलजीबीटीक्यू समुदाय का मुखर और समर्थन करते रहते है और इस बार वह सोनागाछी कलेक्शन के लिए नैरी सिंग के साथ आ रहा है। प्राइड गोल्ड ज्वेलरी कुंदन! कीमती रत्नों और क्रिस्टल के साथ उत्कीर्ण। यह 22 सीटी गोल्ड ज्वैलरी है। एक ट्रेंडसेटर। एक रॉयल टच के साथ असाधारण सोने के आभूषण।

डिजाइनर रोहित वर्मा सोनागाछी कलेक्शन के बारे में बात बताते हुए “कुल्टा रंडी!! चरित्रहीन!! से पहले विशेषण एन्ड्लस हैं जब सोनागाछी में अस्तित्व की उपस्थिति को परिभाषित करने की बात आती है। वह इलाका जो नहरनुमा है और तथाकथित कुलीन वर्ग द्वारा इस बारे में बात नहीं की जाती है। किसी व्यक्ति को स्ट्रम्पेट में क्या बदलता है ?? आयुध, जीवन की चुनौतियों से बड़ा, भाग्य या हमारे जैसे पाखंडी! सोनागाछी का जिक्र आते ही सोलस, सहानुभूति या मानवीय इशारे और मानवता से बहुत दूर रोते रहना।”

हाउस ऑफ फैशन

आगे कहते हैं “उन लोगों की जयजयकार और सराहना करना जो लापरवाही से शिकार किए गए हैं और अपशगुन हैं !! सोनागाछी के स्ट्रंपेट्स !! सोनागाछी पर आत्मा, दिल और जीवन की अदम्य भावना का अनुभव। रोहित वर्मा ने कलेक्शन को दुनिया के सबसे अँधेरे स्थान पर समर्पित किया जहां सूर्य चमकने में कभी विफल नहीं होता, हवा सरसराहट करने में कभी विफल नहीं होती है और बारिश कभी भी विफल नहीं होती है। आइए हम सभी उन्हें सहानुभूति, दयालु शब्दों के माध्यम से स्पर्श करें और जो वे हैं उसके लिए श्रद्धा करें।

आइए हम और आप में अंतर दूर करते हैं और उन्हें स्वीकार करते हैं कि वे क्या हैं या कौन हैं। समय हम पर देखता हैं और उन परिस्थितियों का आत्मनिरीक्षण करते हैं जिन्होंने उन्हें जीवन जीने का नेतृत्व करने के लिए प्रेरित किया है और हमारे पुरुषवादी दृष्टिकोण से न्याय नहीं करते हैं। वे सम्मान और मानवता के लायक हैं, वे आपकी और मेरी तरह ही इस ब्रह्मांड की रचना हैं। सोनागाछी की लड़ाई जहां जारी है और जीने का संघर्ष हर पल एक कीमत के साथ आता है। लव, रेवरेंस और सोनागाछी एक कविता की तरह हैं “द स्ट्रम्पिटस अन अन्डाइंग स्प्रिट्स.”

डिजाइनर रोहित वर्मा के सोनागाछी कलेक्शन को फैशन फिल्म फोटोग्राफर हैदर खान के सहयोग से किया है. मेकप हेर ओजस रजानी, फीमैल मॉडल कोकोबेरी टैलन्ट और मेल मॉडल बब्बू मॉडलस, जीनी बेक द्वारा केक, कोरियोग्राफी शाकिर शेख की है। सेट डिज़ाइन मजेस्टिक भरोत मिडिया ऐन्ड एन्टर्टेन्मन्ट प्राइवेट लिमिटेड द्वारा डिज़ाइन किया गया। डीके प्रोडक्शन द्वारा लाइट्स डिजाइन की गई तथा फोटो शूटिंग मुंबई के बेंचमार्क प्लाजा में हुवा.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये