हॉलीडे’ के अभिनेता फ्रेडी दारूवाला के पिता हुए कोविड-19 से संक्रमित, अस्पताल की बजाय घर में चल रहा है इलाज

1 min


फ्रेडी दारूवाला

फ्रेडी दारूवाला के 67 वर्षीय पिता को कोविड-19, बीएमसी द्वारा सील किया गया बंगला

हॉलीडे: अ सोल्जर इज नेवर ऑफ ड्यूटी, कमांडो 2, फोर्स 2 और ‘रेस 3’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुके बॉलीवुड एक्टर फ्रेडी दारूवाला के पिता कुरूष दारूवाला कोविड-19 से संक्रमित पाए गए हैं। इस बात की जानकारी फ्रेडी दारूवाला ने खुद दी है। साथ ही ये भी बताया कि ऐसे में वह अपने पूरे परिवार को लेकर काफी चिंतित हैं।

बीएमसी द्वारा सील किया गया बंगला

फ्रेडी दारूवाला

Source – Dna

बता दें कि फ्रेडी दारूवाला अपने 67 वर्षीय पिता के साथ मुम्बई के जोगेश्वरी इलाके में एक बंगले में रहते हैं, जिसे बीएमसी द्वारा सील किया जा चुका है। फ्रेडी ने बताया कि कुछ दिनों से उनके पिता को फ्लू और बदन दर्द की शिकायत हो रही थी। मगर कुछ दिनों के बाद उनके सूंघने की शक्ति (सेंस ऑफ स्मेल) भी बुरी तरह से प्रभावित हो गई थी, जिसके बाद पिता का कोविड-19 टेस्ट कराया गया, जिसमें वो पॉजिटिव पाये गए। ” फ्रेडी कहते हैं कि सूंघने‌ की शक्ति के प्रभावित होने पर कम ही लोग ध्यान देते हैं, जो कि कोविड-19 का एक बहुत बड़ा लक्षण है।

लॉकडाउन के दौरान वो खुद, उनके पिता और परिवार सभी पूरी तरह से एहतियात बरत रहे थे, ऐसे में उन्हें समझ नहीं आ रहा है कि उनके पिता कोविड-19 से कैसे संक्रमित हो गए।

पिता का पूरी तरह से रखा जा रहा है ख्याल

फ्रेडी दारूवाला

Source – Jansatta

फ्रेडी दारूवाला ने बताया , “घर में संक्रमित पिता का पूरी तरह से ख्याल रखा जा रहा है। उन्हें होम क्वारंटाइन कर एक अलग कमरे में रखा गया है, जहां उनके लिए अलग से टॉयलेट और बाथरूम की व्यवस्था मौजूद है। हम डॉक्टर द्वारा बताए गए हर एहतियात का पालन कर‌ रहे हैं और उसी के मुताबित उन्हें खान-पान दिया जा रहा है। ”

अस्पताल की बजाय घर में इलाज के बारे में पूछे गए सवाल पर फ्रेडी ने बताया , “जब तक पापा का टेस्ट रिजल्ट आया, तब तक पापा में कोविड-19 के लक्षण खत्म हो चुके थे, ऐसे में डॉक्टर ने उ‌न्हें घर में ही होम क्वारंटाइन कर इलाज जारी रखने और उनके देखभाल करने की सलाह दी।

पिता की तबीयत की जानकारी देते हुए फ्रेडी दारूवाला ने कहा, ‘मेरे पिता जी की तबीयत पहले से बेहतर है। उनका अलग कमरा है। साथ ही उनका बाथरूम भी अलग है। मेरे परिवार का हर सदस्य उनसे उचित दूरी बनाकर रह रहा है और हम खुद को भी क्वारंटीन कर रहे हैं।

और पढ़ेंः 1989 में आए शाहरुख खान के एक और शो की वापसी, जल्द डीडी रेट्रो पर नज़र आएगा दूसरा केवल


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये