हॉलीवुड एक्टर और रेसलर जॉन सीना ने सोशल मीडिया पर शेयर की अमिताभ और अभिषेक बच्चन की तस्वीर

1 min


जॉन सीना अमिताभ बच्चन

कोरोना से जंग लड़ रहा है पूरा बच्चन परिवार , जॉन सीना ने शेयर की अमिताभ और अभिषेक बच्चन की तस्वीर

बीते शविवार और रविवार का दिन बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के लिए चौंकाने वाला रहा। शनिवार को अभिनेता अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन से बताया कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। जिसके बाद पूरे बच्चन परिवार का कोविड-19 का टेस्ट हुआ जिसमें अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या भी कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गईं। इस बारे में पता चलते ही इन सभी के फैंस व इन्हें पसंद करने वाले और करीबी इनकी सलामती की दुआ मांग रहे हैं। इस बीच हॉलीवुड एक्टर व रेसलर जॉन सीना ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है।

जॉन सीना ने इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीर

जॉन सीना हॉलीवुड के उन कलाकारों में से एक हैं जो बॉलीवुड और उससे जुड़े हर घटनाक्रम पर अपनी प्रतिक्रिया देते रहते हैं। जॉन सीना ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन की तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में अमिताभ बच्चन पारंपरिक कपड़ों में नजर आए तो वहीं अभिषेक बच्चन ने ब्लैक कलर का सूट पहना है।

हालांकि अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन की इस तस्वीर को शेयर करते हुए जॉन सीना ने किसी भी तरह का पोस्ट या फिर कैप्शन नहीं लिखा है, लेकिन उनकी ओर से शेयर की गई इस तस्वीर को बच्चन परिवार के लिए चिंता जाहिर करने के तौर पर देखा जा रहा है।

बता दे कि शनिवार को जब ऐश्वर्या राय, आराध्या और जया बच्चन के कोविड-19 की जांच की गई तो इनकी रिपोर्ट निगेटिव आई थी, लेकिन रविवार को ऐश्वर्या राय और आराध्या बच्चन कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गईं। बच्चन परिवार के कोरोना संक्रमित होने के बाद उनके फैंस और कई बॉलीवुड सितारों ने उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं।

फिलहाल ऐश्वर्या राय और आराध्या घर में क्वारंटीन हैं। वहीं रविवार को नानावती अस्पताल ने अभिषेक बच्चन को छुट्टी दे दी, लेकिन उन्होंने फैसला किया है कि जब तक उनके पिता अमिताभ बच्चन ठीक नहीं हो जाते वह अस्पताल में ही रुकेंगे। इस बात की जानकारी अभिषेक बच्चन ने खुद ट्वीट करके दी। उन्होंने ट्वीट कर बताया कि वह अपने पिता के साथ अस्पताल में ही रहेंगे।

ये भी पढ़ें- एक्ट्रेस दिव्या चौकसे का कैंसर से निधन, आखिरी ट्वीट में मांगी थी मदद


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये