हॉलीवुड एक्टर रेयान रेनॉल्ड्स ने कोरोनावायरस पीड़ितों के लिए 1 मिलियन डॉलर किए दान

1 min


रेयान रेनॉल्ड्स

डेडपूल एक्टर रेयान रेनॉल्ड्स ने कोरोनावायरस पीड़ितों की मदद के लिए आए सामने , 1 मिलियन डॉलर किए दान

कोरोना वायरस के संक्रमण को देखते हुए हॉलीवुड एक्टर रेयान रेनॉल्ड्स (Ryan Reynolds) और उनकी पत्नी ब्लेक लाइवली कोरोना वायरस से पीड़ित लोगों की मदद के लिए आगे आए हैं। रेयान ने एक मिलियन डॉलर का दान फीडिंग अमेरिका और फूड बैंक्स कनाडा को दिया है। ताकि इस वायरस के पीड़ितों के इलाज में मदद की जा सके।

लोगो से भी की सहायता की गुज़ारिश

 रेयान रेनॉल्ड्स

Source – Twitter

डेडपूल एक्टर रेयान रेनॉल्ड्स ने ट्वीट करते हुए लिखा है, ‘Covid-19 का बुजुर्गों और गरीब परिवारों पर काफी बुरा प्रभाव पड़ रहा है। मेरी पत्नी ब्लेक लाइवली और मैंने एक मिलियन डॉलर, फीडिंग अमेरिका और फूड बैंक्स कनाडा को डोनेट किया है। अगर आप भी मदद करना चाहते हैं तो कर सकते हैं क्योंकि इन संस्थानों को आपकी सहायता की जरूरत है।’

रेयान रेनॉल्ड्स

Source – Instagram

रेयान रेनॉल्ड्स के इस कदम की हर तरफ चर्चा हो रही है और लोग उन्हें इस कदम के लिए धन्यवाद भी दे रहे है कि उन्होंने कोरोनावायरस के संक्रमण को देखते हुए दान दिया है। रेयान के इस ट्वीट को अब तक 61 हजार से ज्यादा लोग पसंद कर चुके हैं। इतना ही नहीं रेयान ने अपने ट्वीट में लोगों से खुद का और अपनों का ध्यान रखने की भी सलाह दी है।

जस्टिन बीबर ने भी कोरोनावायरस पीड़तों के लिए किया था दान

जस्टिन बीबर

Source – Pinkvilla 

रेयान रेनॉल्ड्स से पहले कनैडियन सिंगर जस्टिन बीबर ने भी घोषणा की कि वह कोरोनोवायरस राहत प्रयासों में मदद करने के लिए चीन में बच्चों के चैरिटी बीजिंग चिनमयो चैरिटी फाउंडेशन को 200,000 आरएनबी ($ 29,000) दान कर रहे है। बीबर ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में कहा,

खबर देखकर मैं अंदाजा नहीं लगा सकता था कि अगर कोई नई बीमारी मेरी पत्नी और मेरे परिवार और दोस्तों को प्रभावित कर रही है तो यह कितना डरावना होगा।” चीन हम एक सामूहिक मानवता के रूप में आपके साथ खड़े हैं।

कोरोनावायरस अब चीन में उतनी तेजी से नहीं बढ़ रहा जितना दूसरे देशों में फैल रहा है। ये वायरस अब तक 60 से ज्यादा देशों में फैल चुका है। इस वजह से कई लोग घरों में कैद होकर रह गए हैं। शॉपिंग मॉल, स्कूल से लेकर ऑफिस तक बंद हो चुके हैं।हालांकि वैज्ञानिकों का मानना है कि इस वायरस से होने वाली मौतों की दर कम है। यह 1 से 2 प्रतिशत के बीच है।

ये भी पढ़ें- कोविड-19 की वजह से वरुण धवन और ऋचा चड्ढा ने आगे बढ़ाई अपनी शादी की तारीख


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये