हॉलीवुड अदाकारा, अंतराष्ट्रीय तैराक व मिस इंडिया आस्ट्रेलिया आशय लियोन पहुँची बॉलीवुड

1 min


बॉलीवुड का नशा पूरे विष्व के कलाकारों और फिल्मकारों के सिर चढ़कर बोल रहा है. आए दिन कोई न कोई विदेषी कलाकार या फिल्मकार बॉलीवुड से जुड़ता रहता है. अब छह फुट कद की बोल्ड, खूबसूरत व बहुमुखी प्रतिभा की धनी हॉलीवुड अदाकारा तथा 2018 में ‘मिस इंडिया आस्ट्रेलिया’ व ‘मिस इंडिया वल्र्डवाइड’ का खिताब जीत चुकी आशय लियोन अब बॉलीवुड का हिस्सा बनने जा रही है.जी हाँ! फिलहाल आशय लियोन ने आषीष पटेल और नरेश सूरी के साथ मिलकर ओटीटी प्लेटफार्म के लिए एक वेब ‘हनीमून टेरर’ का सहनिर्माण किया है.जबकि वह इसी वेब सीरीज यानी कि ‘हनीमून टेरर’के दूसरे सीजन में भारतीय अभिनेता दिलजान वाड़िया संग मुख्य भूमिका निभाते हुए नजर आने वाली हैं.

नीली आंखों वाली सुंदरता के लिए मषहूर तथा सौंदर्य के कई खिताब जीत चुकी आशय लियोन कई अंतरराष्ट्रीय स्तर पर उच्च मूल्य वाले ब्रांडों के लिए मॉडलिंग कर मॉडलिंग जगत में अपना एक अलग रूतबा रखती हैं.तो वहीं वह परोपकार के कार्य भी करती रहती हैं.इसी के साथ वह एक सफल उद्यमी भी हैं.अंतरराष्ट्रीय स्तर पर उन्हे पुरुष प्रधान उद्योगों में महिला ट्रेलब्लेजर के रूप में ताज पहनाया गया है.अचल संपत्ति निवेश और बिक्री, रेस्तरां की श्रृंखला, थोक किराने का सामान और सब्जियां, भवन-निर्माण और विकास, यातायात नियंत्रण, सफाई, सुरक्षा जैसे उद्योंगो से वह जुड़ी है.

इतना ही नही आशय लियोन अन्तराष्ट्रीय स्तर की तैराक होने के साथ ही आस्ट्रेलिया की राजनीति में भी दखंलदाजी रखती हैं. 

आखिर एक साथ इतने अधिक क्षेत्रो में वह सक्रिय रहने की ताकत व समय कहां से लाती हैं,इस पर आशय लियोन ने कहा- “यदि इंसान के अंदर काम करने की इच्छाषक्ति हो,तो समय की कमी महसूस ही नही होती है. इंसान के अंदर की इच्छाषक्ति ही उसे काम करने की ताकत देती है.मगर मैं अपनी संुदरता को बरकरार रखने के साथ ही शरीर को चुस्त दुरूस्त रखने के लिए योगा करती हूँ. वाकिंग करती हूँ, और स्वस्थ स्वच्छ शाकाहारी आहार लेती हूँ, इतना ही नही मेरे अंदर जबरदस्त धैर्य व सहनषीलता है. लेकिन हर इंसान की ही तरह मुझे भी काफी संघर्ष करना पड़ा.पर मेरा मानना है कि आपका अपना रवैया जीवन में आपकी ऊंचाई निर्धारित करता है.”

आशय लियोन ने आगे कहा- ‘मैने खुद को किसी भी एक क्षेत्र तक सीमित नहीं रखा.मैं लगभग हर क्षेत्र में अपनी प्रतिभा को विकसित कर रही हूँ, मॉडलिंग में सर्वोच्च मुकाम हासिल करने के बाद मैने हौलीवुड में कदम रखा और पहली फिल्म के प्रदर्षन के साथ ही मैने ‘सर्वश्रेष्ठ नवोदित अभिनेत्री’ का खिताब हासिल करने के साथ ही काफी प्रषंसा बटोरी’

बॉलीवुड से जुड़ने पर वह कहती हैं- “मैं लंबे समय से बॉलीवुड में कुछ करना चाहती थी.फिलहाल मैंने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आने वाली वेब श्रृंखला ‘हनीमून टेरर’ के लिए आशीष पटेल और नरेश पुरी के साथ सह-निर्माण किया है.जबकि इस वेब सीरीज के दूसरे सीजन में मैं बौलीवुड अभिनेता दिलजान वाडिया के साथ मुख्य किरदार निभा रही हॅूं.”

SHARE

Mayapuri