अब “Black Widow” 30 अप्रैल को होगी रिलीज

1 min


अब हॉलीवुड फिल्म “Black Widow” को इंडिया में गुरुवार, 30 अप्रैल को प्रदर्शित करने का निर्णय लिया गया है। पहले यह फिल्म शुक्रवार, 1 मई 2020 को प्रदर्शित होनी थी। एक दिन पहले इंडिया में प्रदर्शित हो रही मार्वल स्टूडियो की ‘Black Widow’ मार्वल स्टूडियोज द्वारा निर्मित और वॉल्ट डिज़नी स्टूडियोज़ मोशन पिक्चर्स द्वारा वितरित की जा रही है, यह मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स (MCU) के बैनर तले निर्मित चौबीसवीं फिल्म है। फिल्म का नया पोस्टर आ गया है। यह यह फिल्म 6 भाषाओं – अंग्रेजी, हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में भारत में रिलीज होगी।

फिल्म के मुख्य किरदार नताशा रोमनॉफ़ / Black Widow के रूप में स्कारलेट जोहानसन का रोंगटे खड़ा कर देने वाला बहुत ही दमदार अभिनय है। एक महिला जो अपने आप में आ गई है और खुद के लिए स्वतंत्र और सक्रिय विकल्प बना रही है, जबकि वह एक “अंधेरी जगह” में है, जहां वह अकेले कैसे परिस्थितियों से सामना करती है। बड़े परदे पर देखना रोमांचकारी होगा। स्कारलेट जोहानसन के साथ फ्लोरेंस पुघ, डेविड हार्बर, ओटी फगबेले, विलियम हर्ट, रे विंस्टन और राहेल वीज़ ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।

“ब्लैक विडो” एवेंजर्स एंडगेम के बाद अगली बड़ी अमेरिकी सुपरहीरो फिल्म है, जो इसी नाम के मार्वल कॉमिक्स चरित्र पर आधारित है। जैक शेफ़र और नेड बेंसन की कहानी और एरिक पियर्सन की बेहतरीन पटकथा है। केट शॉर्टलैंड द्वारा निर्देशित की गई है।

और पढ़े: धोनी, विराट नही इस Cricketer की फैन है दिशा पाटनी, नाम जानकर हैरान रह जाएंगे

और पढ़े: सूरज के लिए मील का पत्थर साबित हो सकती हैं Hawa Singh की बायोपिक

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये