भारत में रिलीज़ होने से पहले ही तमिलरॉकर्स ने ऑनलाइन लीक की ‘Avengers Endgame’

1 min


avengers

हॉलिवुड फिल्म ‘अवेंजर्स: एंडगेम’ इस शुक्रवार को रिलीज होने वाली है और फैंस के बीच इस फिल्म को लेकर जबरदस्त क्रेज देखा जा रहा है। फिल्म की एडवांस बुकिंग में ही लगभग सभी शोज हाउसफुल हो चुके हैं। फिल्म के प्रति फैंस की दिवानगी इस हद तक है कि फिल्म के टिकट 2,400 रुपये तक में बिके हैं। लेकिन लगता है कि यह फिल्म भी अब पाइरेसी का शिकार हो गई है।

खबरों के मुताबिक, TamilRockers.com नाम की एक पाइरेसी वेबसाइट ने इस फिल्म को लीक कर दिया है। कहा जा रहा है कि तमिल रॉकर्स ने अपनी वेबसाइट पर इस फिल्म को लीक कर दिया है। इस संबंध में फैंस ने कई स्क्रीनशॉट्स तक ट्विटर पर शेयर किए हैं।

बता दें, कि कुछ दिन पहले ही इस फिल्म के मेकर्स ने दर्शकों से गुजारिश की थी कि वे इस फिल्म से जुड़े स्पॉइलर्स व अन्य जानकारी लीक न करें। खबरों के अनुसार, कुछ दिन पहले ही ‘अवेंजर्स: एंडगेम’ से जुड़े कुछ विडियो लीक हुए थे और अब Tamil Rockers की वेबसाइट पर पूरी की पूरी फिल्म उपलब्ध है।

‘अवेंजर्स: एंडगेम’ से पहले TamilRockers.com हॉलिवुड के अलावा कई बॉलिवुड और साउथ की फिल्में भी लीक कर चुकी है। पिछले साल यानी 2018 में इस वेबसाइट को चलाने वाले कुछ लोगों को गिरफ्तार भी किया गया था, लेकिन फिल्मों के लीक मामले में कोई कमी नहीं आई।

इससे पहले भी दिसंबर 2016 और सितंबर 2017 में इसके मालिक गिरफ्तार हो चुके हैं। सरकार Tamil Rockers Website को कई बार ब्लॉक कर चुकी है लेकिन यह वेबसाइट नए डोमेन नाम और आईपी एड्रेस के साथ फिर सक्रिय हो जाती है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये