2020 में रिलीज़ होने वाली हैं एक्शन से भरपूर ये Hollywood Movies

1 min


1
Bad Boys से लेकर Fast and Furious 9 जैसी Hollywood Movies रेंगी धमाका

भारत में लोग बॉलीवुड ही नहीं बल्कि Hollywood Movies के भी खासे दीवाने हैं। इन अंग्रेज़ी फिल्मों को भारत में अच्छा कारोबार मिलता है। यही कारण है कि यहां बड़े पैमाने पर हॉलीवुड मूवीज़ को रिलीज़ किया जाता है। जहां ये शानदार कमाई करती है। 2019 में कई हॉलीवुड फिल्में रिलीज़ हुई और सुपरहिट रहीं। वहीं अब बारी है 2020 की। इस साल भी भारत में रिलीज़ होने वाली हॉलीवुड मूवीज़ की लिस्ट काफी बड़ी हैं। Bad Boys III, The Conjuring, Black Widow, Birds of Prey, Fast and Furious 9 जैसी कई फिल्में बड़े पर्दे पर आएंगी। इन फिल्मों के बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन की उम्मीद की जा रही है।

अगर आप भी हैं हॉलीवुड फिल्मों के दीवाने। और जानना चाहते हैं कि इस साल सिल्वर स्क्रीन पर कौन-कौन सी हॉलीवुड मूवी दस्तक देगी। तो उसकी लिस्ट हम आपके लिए लेकर आए हैं।

Birds Of Prey

 

इस साल रिलीज़ होने वाली Hollywood Movies में सबसे ऊपर नाम आता है “बर्ड्स ऑफ प्रे”(Birds of Prey) का। जो DC Comics की इसी नाम की टीम पर आधारित है। कैथी यान ने फिल्म को डायरेक्ट किया है और फ़िल्म की पटकथा लिखी है क्रिस्टीना होडसन ने। इस फिल्म में मैरी एलिजाबेथ विनस्टीड, इवान मैकग्रेगर और रोज़ी पेरेज़ साथ नज़र आएंगे। और भारत में ये फिल्म 7 फरवरी, 2020 में रिलीज़ होने जा रही है।

Black Widow

“ब्लैक विडो”(Black Widow) भी अमेरिकी सुपरहीरो फिल्म होगी। ये Mavel Comics के एक कैरेक्टर पर आधारित बताई जा रही है। जिसका निर्माण Marvel Stuidios ने किया है। भारत में ये फिल्म 1 मई, 2020 को रिलीज़ की जाएगी। इस फिल्म को केट शॉर्टलैंड ने डायरेक्ट किया है। अगर आप एक्शन के शौकीन हैं.. वो भी हॉलीवुड का। तो ये फिल्म आपके लिए किसी ट्रीट से कम नहीं होगी।

Bad Boys III

अगर आप एक्शन कॉमेडी थीम पर बनी हॉलीवुड मूवीज़ देखना पसंद करते हैं तो जाइए और “Bad Boys III” देखिए। विल स्मिथ, मार्टिन लॉरेंस और वेनेसा हजेंस की Bad Boys III भारत में रिलीज़ हो गई है। आप शो के टाइमिंग पता कर टिकट बुक करा सकते हैं और फिल्म का लुत्फ उठा सकते हैं।

Godzilla Vs Kong

Monster फिल्मों के शौकीन हैं तो नवंबर में आपके लिए “Godzilla Vs Kong” रिलीज़ होने जा रही है। जिसे एडम विनग्रेड डायरेक्ट करेंगे। ये फिल्म एडवेंचर से भरी होगी।  Godzilla franchise की ये 36वीं और King Kong franchise की ये 12वीं फिल्म है। पहले ये फिल्म मार्च महीने में रिलीज़ होनी थी। अब इसकी रिलीज़ डेट नवंबर तक आगे बढ़ा दी गई है।

No Time to die

James Bond Series की 25वीं फिल्म “नो टाइम टू डाई” एक जासूसी हॉलीवुड फिल्म है। जिसमें डेनियल क्रैग मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे। जेम्स बॉन्ड सीरीज़ की हर फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिला है। चाहे वो अमेरिका में हो या फिर अमेरिका से बाहर। 8 अप्रैल को फिल्म भारत में रिलीज़ होगी। जिसमें एक्शन भी भरपूर देखने को मिलेगा।

Sonic – The hedgehog

“सॉनिक – द हेजहॉग” एक एडवेंचर कॉमेडी है। जेफ फॉलर(Jeff Fowler) इस फिल्म के डायरेक्टर होंगे। इस फिल्म के मुख्य किरदारों को James Marsden, Jim Carrey, and Ben Schwartz ने अपनी आवाज़ दी है। ये फिल्म फरवरी में फ्रांस में रिलीज़ होगी और इसके बाद इसे भारत में रिलीज़ किया जाएगा।

Wonder Woman

सुपरहीरो Hollywood Movies की बात करें तो इस साल एक और सुपरहीरो मूवी रिलीज़ होगी। जिसका नाम है “वंडर वूमेन”(Wonder Woman)। ये DC Comics के मुख्य किरदार वंडर वूमेन पर ही आधारित है। इससे पहले 2017 में भी Wonder Woman रिलीज़ हो चुकी है। इस साल उसी का सीक्वेल रिलीज़ होगा। फिल्म के जून महीने में रिलीज़ होने की बात कही जा रही है।

Fast and Furious 9

एक्शन बेस्ड हॉलीवुड फिल्मों में Fast and Furious का नाम सबसे ऊपर आता है। इस साल सिल्वर स्क्रीन पर इसका नौवां पार्ट आ रहा है। नाम है  “F9 –  the fast saga.” ये अमेरिकन एक्शन मूवी है। इस फिल्म को विन डीज़ल ने भी प्रोड्यूस किया है। और वो बतौर हीरो इसमें नज़र भी आएंगे। इसके अलावा जॉन सीना भी इसमें होंगे।

Minions 2

Animated Movies देखना पसंद करते हैं तो Minions 2 जल्द ही रिलीज़ होने जा रही है। ये एक अमेरिकन 3D कम्प्यूटर एनिमेटिड कॉमेडी मूवी होगी। फिल्म जुलाई में रिलीज़ होगी।

The Conjuring

ये एक अमेरिकन सुपरनैचुरल हॉरर मूवी है। जिसका पूरा नाम है – The Conjuring: The Devil Made Me Do It. जिसे Michael Chaves डायरेक्ट कर रहे हैं। ये फिल्म 11 सितंबर को रिलीज़ होगी। इसके पहले पार्ट को भी काफी पसंद किया गया था। इस फिल्म को लेकर दावा किया जा रहा है कि ये बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करेगी।

Venom 2

Marvel Comics के एक और कैरेक्टर वेनम पर आधारित फिल्म भी इस साल रिलीज होगी। फिल्म का नाम होगा Venom 2. इस फिल्म में टॉम हार्डी, वुडी हैरेलसन और मिशेल विलियम्स होंगे। फिल्म की रिलीज़ डेट 2 अक्टूबर, 2020 बताई जा रही है।

तो यानि एक्शन, कॉमेडी, एडवेंचर और ड्रामे से भरपूर इन Hollywood Movies का लुत्फ उठाने के लिए खुद को कर लीजिए तैयार। क्योंकि सभी फिल्में एक के बाद एक भारत में रिलीज़ होंगी और बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा देंगी।

और देखेंः हॉलीवुड एक्ट्रेस एम्मा स्टोन की टॉप 5 मूवीज जिन्हें आप जरूर देखना चाहोगे