हॉलीवुड के सबसे बदनाम सेक्स-स्कैंडल

1 min


हॉलीवुड में  सेक्स- स्कैंडल  वीडियों  की खबर हमेशा ही चर्चा में बने रहती है पर  कुछ सेक्स-सैकेंडल बदनाम तो रहे ही पर  लोकप्रियता  भी हासिल की  आईये आपको ऐसे ही सेक्स-स्कैंडल के बारें में बताते है जो बदनाम होनें के साथ ही प्रसिद्ध भी हुए।

पामेला एंडरसन

सेक्स स्कैंडल  की बात हो तो सबसे पहला नाम हॉलीवुड की ब्यूटी पामेला एंडरसन व म्यूजिशियन टॉमी ली का आता है। दोनों के वाइल्ड सेक्स टेप की चर्चा हॉलीवुड में आग की तरह फैली व यह उनकी हनीमून की सेक्स वीडियो थी जो कि उन्ही के घर से मिली व इंटरनेट पर बहुत लोकप्रिय  भी  हुई।इससे पहले इनका नाम ब्रैट माइकलर्स के साथ काफी प्रसिद्ध रहा दोनों ने अपनी सेक्स वीडियो बनायी थी। इसी सेक्स टेप से ही हॉलीवुड के रियल-सेक्स वीडियो बनने की शुरूआत हुई।

A NIGHT OF NEW YORK CLASS” TO HELP BAN NYC CARRIAGE HORSES

मिमी फोस्ट

हिप-हॉप एक्टर निक्को स्मिथ व सेक्सी मिमी फोस्ट नें अपनी पॉन वीडियों बनाई व दोनों नें अपनी वीडियों  एक कम्पनी को सेल कर दी जब यह इंटरनेट पर दिखाया गया तो काफी  लोगों द्वारा इसे पसंद किया गया साथ ही यह लोकप्रिय भी रहा यहा तक की हॉलीवुड के गॉसिप वेबसाइट पर  वीडियों क्लिप का  दिखना आम बात  हो गया।

mimi

पेरिस हिल्टन व रिक्क सोलमन

2004 में पेरिस हिल्टन नें अपनें प्रेमी रिक्क सोलमन के साथ एक सेक्स वीडियों बनाई और इंटरनेंट पर यह वीडियों फैला दी। इस सेक्स वीडियो को नाम दिया गया “वन नाइट इन पेरिस” पहले तो पेरिस हिल्टन नें साफ-साफ इनकार कर दिया कि यह उनकी वीडियो नहीं है पर बाद में उन्होनें इस बात को मान लिया पर सबसे बड़ा बवाल तो तब हुआ जब खबर यह आई कि उन्होनें अपने सेक्स टेप को  बेच खूब पैसे कमाये।

paris

फरहा अब्रहाम

फरहा अब्रहाम नें पॉन स्टार जेम्स डीन के साथ अपनी सेक्स वीडियो बनाई व इसकी सिक्वल भी रिलीज़ हुई  व फरहा अब्रहाम नें यह तक कहा कि मै अपनी वीडियो से काफी खुश हू। इनके इस शर्मनाक कारनामें की वजह से इन्हें एम.टी.वी के शो”टीन मॉम फ्रैंचाइसी ” से हाथ धोना पड़ा दरअसल इस शो के कोस्टार नें यह इलजा़म लगाया कि वह अपनें बच्चों को इस तरह की हीरोइन के साथ नहीं जोड सकते।

farrah-abraham-pkd-128805395

किम कादेशियन

2007 में किम कादेशियन व उनके प्रेमी रे जे की सेक्स वीडियों इंटरनेट पर लीक हुई पर किम कादेशियन को इस बारे में कोई भी खबर नहीं थी वीडियो के लीक होनें के बाद कुछ हॉलीवुड स्टार्स नें यह तक कहा कि यह सब इन्होनें फेमस होनें के लिए किया । किम को सबसे बड़ा सदमा तब लगा जब वीविड इंटरटेनमेंट ने उनसे पूछे बिना 39 मिनट का सेक्स वीडियों दिखाई। इन सब के बाद किम कादेशियन नें मुकदमा दायर करवाया व उन्हें 5 मिलियन का हर्जाना दिया गया।

Kim-1

 

 

 

 

 

 

 

 

 


Like it? Share with your friends!

Pankaj Namdev

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये