Honsla Rakh ने तोड़ा बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड, 2 दिन में कमाए इतने करोड़

1 min


Honsla Rakh

अभिनेता-सिंगर दिलजीत दोसांझ, सोनम बाजवा और शहनाज गिल की फिल्म ‘होंसला रख’ को दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म के निर्माता जश्न मना रहे हैं क्योंकि इसने पंजाबी फिल्मों के बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड को तोड़ दिया है।

रविवार को, दिलजीत ने अपने प्रशंसकों के साथ ये खबर शेयर की। उन्होंने एक पोस्टर साझा किया जिसमें शुक्रवार और शनिवार को फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को दिखाया गया था। जहां शुक्रवार को फिल्म 5.15 करोड़ रुपये कमाने में कामयाब रही, वहीं शनिवार को फिल्म ने बेहतर प्रदर्शन करते हुए 5.85 करोड़ रुपये की कमाई की। फिल्म का कुल कलेक्शन 11 करोड़ रुपये है।

दिलजीत ने अपने प्रशंसकों के साथ इस खबर को साझा करते हुए लिखा, “#HonslaRakh Vere… ने पंजाबी फिल्म के सभी ओपनिंग रिकॉर्ड तोड़ दिए आ चक 2 हार्ट 2 हार्ट 💞💞 2 हार्ट सारे हार्ट्स तुडे लाई अपने परिवार के साथ आनंद लें।”

आपको बता दें कि फिल्म होंसला रख एक सिंगल फादर (दिलजीत) की कहानी है जिसमें दिखाया गया कि दिलजीत कैसे अपने बेटे होंसला का लालन पालन करता है। इस बीच वो लड़की भी ढूढ रहा होता है शादी करने के लिए। तभी अचानक उसके बच्चे की माँ आती है। दिलजीत को पता चलता है कि उसकी एक्स वाइफ ने शादी कर ली है। इसके बाद एंट्री होती है सिमरन की। और कहनी आगे बढ़ती है। फिल्म में भरपूर कॉमेडी है। यह फिल्म 15 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है।

SHARE

Pragati Raj