आ रहा है जबरदस्त हॉरर कॉमेडी का मौसम, क्योंकि ज़रीन खान की ‘पातालपानी’ की शूटिंग होने वाली है शुरू

1 min


ज़रीन खान इंडस्ट्री के सबसे धाकड़ चेहरों में से एक हैं, हालांकि एक्ट्रेस एक दिलचस्प फिल्म बना रही हैं और एक आर्टिस्ट के रूप में खुद को तलाश रही हैं।

यद्यपि उनकी आखिरी फिल्म ‘हम भी अकेले तुम भी अकेले’, जिसके अंतर्गत उन्होंने एक समलैंगिक किरदार निभाया था, भारतीय और अंतर्राष्ट्रीय त्यौहारों के समय रिलीज की गई थी। अब वे ‘पातालपानी’ के साथ हॉरर कॉमेडी स्टाइल में एक नई पहचान बनाने जा रही हैं।

राज आशू द्वारा निर्देशित की जा रही यह फिल्म, ‘आजाद देश के गुलाम भूत’ की कहानी पर आधारित है, जिसमें करणवीर बोहरा सहित एक प्रतिभाशाली कलाकारों की टुकड़ी शामिल है, जो फिल्म में ज़रीन के विपरीत भूमिकाओं में हैं। फिल्म में अन्य लोगों के साथ ही इला अरुण, राजेश शर्मा, अली असगर, उपासना सिंह, अदिति गोवित्रीकर, सुमित गुलाटी और राकेश श्रीवास्तव भी नजर आएँगे।

फिल्म के बारे में बात करते हुए ज़रीन खान कहती हैं, “पातालपानी को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर एक मूल फिल्म के रूप में रिलीज किया जाएगा। वास्तव में, एक हॉरर कॉमेडी में अभिनय करना बेहद चुनौतीपूर्ण है क्योंकि दोनों स्टाइल्स में बहुत बारीकियों की आवश्यकता होती है और इसमें बहुत समय की आवश्यकता होती है। मैं एक शानदार स्टारकास्ट के साथ काम के लिए तत्पर हूँ।”

ज़रीन खान अभिनीत फिल्म ‘पातालपानी’ की शूटिंग इस महीने सभी सुरक्षा और सावधानियों को बरतते हुए शुरू होने वाली है।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये