यह हाॅरर काॅमेडी शो एक बहुत प्यारी फ्रैंडशिप की कहानी भी दर्शाता है! – स्वरा भास्कर

1 min


aapke kamre mein koi rehta hai

स्वरा भास्कर लॉकडाउन के समय में भी 2020 के दौरान रस भरी, भाग बेनी भाग करते हुये बिजी रही। उनका एक और शो इसी दौरान शूट हुआ, आपके कमरे में कोई रहता है जो एम एक्स प्लेयर पर जल्द ही प्रीमियर होने को है। आज स्वरा उन टैलेंटेड एक्टर्स में से एक है जो अपने टैलेंट के बल बुते पर बेशुमार काम कर रही है।  – लिपिका वर्मा

आप भूत-प्रेत में विश्वास करती है क्या?

aapke kamre mein koi rehta haiमेरा यह शो, ‘आप के कमरे में कोई रहता है’ एम एक्स प्लेयर पर जल्द प्रीमियर होने को है। आप यह मानें कि मेरे पास 2020 और 2021 में कुछ नया बात करने के लिए था। वह हंस कर बोली, ‘यह एक ढीठ प्रेतआत्मा है जो मेरे कमरे में घुस आई है। मेरा बहुत ही साधारण सा लॉजिक है। विश्वास करने से ज्यादा मैं खुश किस्मत हूँ की भूत-प्रेत मेरे नजदीक नहीं आएं है। किंतु यदि कुछ लोग उन के होने पर विश्वास करते है तो यह उनकी सोच है। मैं तो सिर्फ हाथ जोड़ कर प्रेतआत्मा को यही कहूंगी कि प्लीज यदि आप सुन रहे है तो मेरे नजदीक भी नहीं आना।”

बचपन में भूत की कहानी आपने तो सुनी होगी कुछ शेयर करे?

aapke kamre mein koi rehta haiजी हाँ हम लोग एक कैंडल वाला गेम भी खेला करते, और मुझे भूत की कहानियां सुन कर बहुत डर लगा करता। जब शाम को घर लौटने का समय होता तो मैं अपने दोस्तों को बोलती मुझे घर छोड़ने मेरे घर मेरे साथ चले-चले। मैं थी तो बहुत नटखट अपनी भूतिया कहानियां बना कर अपने साथी दोस्तों को डराया तो करती थी।

आपके कमरे में कोई रहता है को किस जॉनर का शो है?

यह हॉरर कॉमेडी शो है लेकिन एक बहुत ही प्यारी फ्रैंडशिप की कहानी को भी दर्शाता शो है। किस तरह कुछ जोड़े एक घर में फँस जाते है. फिर भूत दीखते है और क्या कुछ होता है यह सब दिखाया गया है इस शो में। थ्रिलर हॉरर स्टोरी तो है ही लेकिन एक मजेदार कॉमेडी भी नजर आएगी इस शो में।

फ्रेंडशिप और दोस्ती पर आप का क्या विचार है?

देखिये दोस्त हम खुद बनाते है। जबकि परिवार में हम कुदरती पैदा होते है। दोस्त बहुत महत्वपूर्ण होती है हमारी लाइफ में। मेरे बहुत अच्छे दोस्त भी है जो मेरे लिए बहुत स्पेशल भी है।

बॉलीवुड में आपके 4 ए एम वाले कौन-कौन से दोस्त है?

Swara Bhaskarसोनम कपूर, जीशान मेरे अच्छे 4 ए एम वाले दोस्त है। करीना कपूर को 4 बजे उठाने की मुझे ज़रुरत नहीं है। करीना कपूर के साथ वीरे दी वेडिंग में काम करते समय मैंने उनसे यह कहा था कि मै आपकी बहुत बड़ी फैन हूँ। मैंने इस फिल्म में सिर्फ आपको छूने के लिए ही काम किया है। उन्हें मैं सही मायने मैं हीरोइन मानती हूँ। मेरे स्कूल फ्रैंड ही मेरे 4 ए एम वाले दोस्त है।

स्वरा सोशल मीडिया पर ट्रोल होने के बावजूद भी काम में आगे नजर आती है?

aapke kamre mein koi rehta haiजी हाँ जो कुछ भी सोशल मीडिया पर चलता है वह मेरे विचार है। मुझे इसके लिए न ही कोई पैसे मिलते है, और न ही मैकोइ इन्फ्लुएंसर हूँ। जैसे भगवद गीता में भी लिखा कर्म ही धर्म है, सो मै अपने काम में किसी तरह का कोम्प्रोमाईज नहीं करती हूँ। मै एक आउटसाइडर हूँ। मैंने अपने काम के बलबूते पर ही नाम कमाया है।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये