“कुछ कुछ होता है” गाने का ऐसा वर्ज़न नहीं देखा होगा आपने, रोंगटे हो जाएंगे खड़े

1 min


Bhoot-Part 1(The Haunted Ship) के पोस्टर और वीडियो लोगों को काफी रोमांचित कर रहे है

‘कुछ-कुछ होता है’….धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी ये फिल्म बॉलीवुड की उन रोमांटिक फिल्मों में से हैं जिसनें युवाओं को प्यार करना सिखाया, दिल को धड़कना सिखाया। इस फिल्म की कहानी के साथ-साथ गाने भी खूब रोमांटिक थे, खासतौर से टाइटल सॉन्ग ‘कुछ – कुछ होता है’ ये गाना आज भी लोगों का फेवरेट है। रोमांस की खुशबू आती है इस गाने से। लेकिन सोचिए, अगर अचानक से इस गाने के साथ कोई एक्सपेरीमेंट हो जाए और गाना डरावनी फीलिंग देने लगे तो?  क्यों, पड़ गए ना सोच में। दरअसल, इस गाने के साथ ये एक्सपेरीमेंट कर दिया गया है धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी Bhoot-Part 1 में । और अब ये गाना प्यार का नहीं बल्कि डर का अहसास करा रहा है। आलम ये है कि इसे सुनकर लोगों के रोंगटे खड़े हो रहे हैं। धर्मा प्रोडक्शन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें ये धुन सुनाई देती है लेकिन बेहद ही डरावने अंदाज़ में।

क्या नज़र आता है वीडियो में

धर्मा प्रोडक्शन के इंस्टा पर शेयर इस वीडियो के बैकग्राउंड में कुछ-कुछ होता है ट्रैक की धुन बजती सुनाई दे रही है। लेकिन रोमांटिक नहीं बल्कि डरावने अंदाज़ में। ये वीडियो किसी डरावने जहाज में शूट हुई है जिसमें घना अंधेरा नज़र आता है। तभी एक हाथ आता है जो दीवार पर अपने नाखून से स्क्रैच करते हुए धर्मा लिखता है। डरावने बैकग्राउंड म्यूज़िक के साथ कुछ डरावनी आवाज़े भी इसमें सुनाई देती हैं। यानि लोगों को इस वीडियो में डर का अहसास खूब हो रहा है। वहीं इस वीडियो के कैप्शन में भी लिखा है- “Bhoot-Part 1(The Haunted Ship)”

धर्मा प्रोडक्शन बनाने जा रहा है अपनी पहली हॉरर फिल्म

दरअसल, धर्मा प्रोडक्शन अब अपनी पहली हॉरर मूवी बनाने जा रही है। जिसका नाम होगा “Bhoot-Part 1(The Haunted Ship)”। इस फिल्म की लीड कास्ट में भूमि पेडनेकर और विकी कौशल का नाम फाइनल किया गया है। सोशल मीडिया पर इस फिल्म को लेकर जिस तरह की तस्वीरें वायरल की जा रही है उससे इस फिल्म का प्लॉट काफी डरावना लग रहा है। हाल ही में फिल्म के हीरो विकी कौशल ने भी फिल्म का एक पोस्टर शेयर किया था। जिसमें एक जहाज डूबता नज़र आ रहा है और विकी कौशल इसमें फंसे हुए हैं। वो बचने की कोशिश करते हैं लेकिन एक भूत उनके पैर नीचे पकड़कर खींचने की कोशिश करता है।

कब रिलीज़ होगी फिल्म

आपको बता दें कि धर्मा प्रोडक्शन अपने बैनर तले बनी इस हॉरर मूवी(Bhoot-Part 1) को 21 फरवरी को रिलीज़ करने जा रही है। फिल्म के पोस्टर और वीडियो लोगों को काफी रोमांचित कर रहे है। लिहाज़ा लोगों में इस फिल्म को लेकर क्रेज़ बढ़ रहा है। फिल्म को भानु प्रताप सिंह ने डायरेक्ट किया है जबकि करण जौहर, हीरू यश जौहर, अपूर्वा मेहता और शशांक खेतान मिलकर इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं।

और देखेंः करण जौहर की तरह बनना आसान नहीं…


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये