पारले-जी इंडो-इंटरनेशनल प्रीमियर कबड्डी लीग की शुरुआत में मेजबान पुणे प्राइड ने हरियाणा हीरोज को हराया

1 min


Parle-G IPKL

घरेलू टीम पुणे प्राइड को सोमवार को बलियाडी में पुणे के शिव छत्रपति स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में हरियाणा हीरोज पर 43-34 की भारी जीत के साथ अपने पारले-जी इंडो-इंटरनेशनल प्रीमियर लीग (पार्ले-जी आईपीकेएल) अभियान की पूर्ण शुरुआत की।

अपने प्रेरणादायक कप्तान और रेडर अब्दुल शेख के प्रदर्शन करते हुए जिन्होंने खेल में कुल ओसत 18 अंक हासिल किए और उन्हें मैच का पारले-जी स्टार भी घोषित किया गया, पुणे ने खेल में महत्वपूर्ण जीत हासिल करने के लिए जीत दर्ज की ।

जितेंद्र यादव पुणे के लिए दूसरे दिन थे, जिसमें कुल 12 टैकल थे और साथ ही पांच रेड प्वाइंट भी थे। हरियाणा के लिए, विकास खत्री ने 11 टैकल और आठ रेड अंक लिए, जबकि अक्षय बोदके ने भी 12 टैकल किए।

पारले-जी IPKL ने पहले अपने उद्घाटन संस्करण को कायनात अरोड़ा और अन्य लोगों के बीच नृत्य समूह MJ5 के प्रदर्शन के साथ खोलने के लिए एक ऊर्जावान उद्घाटन समारोह देखा।

चार 10 मिनट के पहले क्वार्टर का समापन पुणे के पीछे से हुआ और इसके अंत में 9-7 से बढ़त बनाई। एक विकास खत्री ने सुपर टैकल की शुरुआत करते हुए दूसरे क्वार्टर के एक महत्वपूर्ण मोड़ पर हरियाणा को 14-12 से आगे कर दिया और फिर क्वार्टर में एक और सुपर टैकल का मतलब था कि हरियाणा ने खेल के पहले आधे हिस्से को 18-17 से आगे कर दिया।

अब्दुल शेख इस खेल में अपना प्रभाव छोड़ना शुरू कर रहा था और यह उसकी दूसरी दोतरफा छाप थी जो दूसरे क्वार्टर में एक सेकंड के भीतर पुणे को मिली।

उन्होंने 3 जी की शुरुआत में अपने अच्छे काम के साथ जारी रखा, हरियाणा के लिए एक ऑलआउट का लाभ उठाते हुए पुणे में उछाल शुरू किया, जिसने उन्हें जाने के लिए आधे से कम तिमाही के साथ पांच अंकों का अंतर खोला। यह पुणे के पक्ष में 29-25 समाप्त हुआ।

हरियाणा ने एक सकारात्मक नोट पर अंतिम 10 मिनट की शुरुआत की, लेकिन पुणे ने अपनी बढ़त बनाई और अब्दुल ने एक बार फिर दो अंकों की छापेमारी की, मेजबानों ने बड़े पैमाने पर 10 अंकों की बढ़त को केवल 20 सेकंड में खोल दिया।

उन्होंने अंततः 43-34 अंकों की जीत के साथ खेल को बंद कर दिया।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये