हॉटनेस अलर्ट! उर्वशी रौतेला और मोहम्मद रमजान की सिजलिंग केमिस्ट्री से बढ़ाया इंटरनेट का तापमान

1 min


हॉट अभिनेत्री उर्वशी रौतेला निस्संदेह सफलता की राह पर अग्रसर हैं। अभिनेत्री को अब अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्यार किया जाता है। फैशन क्वीन उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। उर्वशी रौतेला की फैशन पसंद हमेशा सुर्खियों में रहती है जो उनके प्रशंसकों को उनके लिए मदहोश कर देती है। अभिनेत्री को हमेशा अपने आकर्षक और सेक्सी गाउन की तस्वीरें पोस्ट करते हुए इंटरनेट पर तूफान मचाते हुए देखा जाता है।

 

अभिनेत्री ने हाल ही में उमस भरा बीटीएस वीडियो अपलोड किया है जो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। उर्वशी रौतेला एक ब्लैक एसिमेट्रिक शोल्डर हेम फिटेड जांघ स्लिट ड्रेस में हाई स्टिलेटोस के साथ और लंबे ईयररिंग्स पहने हुए दिखाई दे रही है, जहा वह इजिप्ट सुपरस्टार मोहमद रमदान के साथ पोज़ करते वक़्त दिखाई दे रही है। उर्वशी रौतेला और मोहम्मद रमजान के बीच की केमिस्ट्री से कमरे का तापमान बेशक बढ़ गया है। वीडियो में, उर्वशी रौतेला और मोहम्मद दोनों कैमरे के लिए पोज़ दे रहे हैं क्योंकि मोहम्मद कैमरे के लिए पोज़ देने के लिए उर्वशी के चारों ओर अपना हाथ लपेटते हैं। वीडियो पर फैंस अपने दिलों पर कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं। इसमें कोई शक नहीं कि फिल्मफेयर के कवर के लिए वीडियो में दोनों ड्रॉप-डेड गॉर्जियस लग रहे हैं।

 

एक्ट्रेस का इंटरनेशनल गाना वर्साचे बेबी पूरी दुनिया में नंबर 1 पर ट्रेंड कर रहा है और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। गाने से उनका लुक वर्साचे से प्रेरित है। यह गाना इस साल के सबसे ज्यादा बजट वाले गानों में से एक बताया जा रहा है।

काम के मोर्चे पर, उर्वशी रौतेला एक बड़े बजट की विज्ञान-फाई तमिल फिल्म के साथ अपना तमिल डेब्यू करेंगी, जिसमें वह एक माइक्रोबायोलॉजिस्ट और एक आईआईटीयन की भूमिका निभाएंगी, और बाद में वह एक द्विभाषी थ्रिलर में दिखाई देने वाली हैं। ब्लैक रोज़” के साथ उर्वशी रौतेला ने हाल ही में “थिरुतु पायल 2” के हिंदी रीमेक के नाम की घोषणा की। जो दिल है ग्रे है। उर्वशी रणदीप हुड्डा के साथ वेब श्रृंखला “इंस्पेक्टर अविनाश” में अभिनय कर रही हैं, जो सुपर कॉप अविनाश मिश्रा की सच्ची कहानी पर आधारित एक बायोपिक है।

SHARE

Mayapuri