हॉटस्‍टार और अप्‍लॉज ने हॉटस्‍टार स्‍पेशल्‍स की पहली स्‍लेट के लिए साझेदारी की

1 min


Sameer-Nair

भारत के अग्रणी ओटीटी, हॉटस्‍टार ने हाल ही में हॉटस्‍टार स्‍पेशल्‍स के साथ बिलियन स्‍क्रीन के लिए डिजिटल कंटेंट में कदम रखने की घोषणा की है।  जल्‍द ही लॉन्‍च होने वाले स्‍पेशल्‍स की अपनी शुरुआती स्‍लेट के लिए, इसने आदित्‍य बिरला ग्रुप के कंटेंट स्‍टूडियो, अप्‍लॉज एंटरटेनमेंट के साथ गठबंधन किया है।  शुरुआती स्‍लेट में चार शोज स्‍ट्रीम किये जायेंगे – क्रिमिनल जस्टिस, द ऑफिस, होस्‍टेजेज और सिटी ऑफ ड्रीम्‍ज।

हॉटस्‍टार के 15 करोड़ से अधिक मासिक ऐक्टिव यूजर्स हैं और यह देश का सबसे बड़ा ओटीटी है। इस साल की शुरुआत में, इसने देश के प्रमुख क्रिएटिव टैलेंट से सजे हॉटस्‍टार स्‍पेशल्‍स के साथ अगली बड़ी छलांग की घोषणा की थी। चारों शोज हॉटस्‍टार स्‍पेशल्‍स के तौर पर शुरू किये जायेंगे और इनमें भारत के कुछ सबसे प्रतिभाशाली एंटरटेनमेंट प्रोफेशनल्‍स एक साथ नजर आयेंगे।

तिग्‍मांशु धूलिया और विशाल फुरिया का क्रिमिनल जस्टिस जोकि सुपरहिट ब्रिटिश सीरीज का भारतीय रूपांतरण है, में विक्रांत मैसे, पंकज त्रिपाठी, मीता वशिष्‍ट, अनुप्रिया गोयनका और जैकी श्रॉफ प्रमुख भूमिकाओं में नजर आयेंगे। रोहन सिप्‍पी और डेबी राव एवं विवेक भूषण ने इंटरनेशनल कल्‍टी कॉमेडी द ऑफिस का भारतीय रूपांतरण किया है। इसमें भी कलाकारों का आकर्षक मिश्रण देखने को मिलेगा। सिटी ऑफ ड्रीम्‍ज नागेश कुकनूर का शो हैं जिसमें वे मुंबई की पृष्‍ठभूमि पर आधारित एक राजनीतिक ड्रामा में अतुल कुलकर्णी, सचिन पिलगांवकर, एजाज खान,प्रिया बापट, और सिद्धार्थ चंदेकर को निर्देशित करेंगे। बेहद प्रशंसित इंटरनेशनल थ्रिलर होस्‍टेजेज का निर्देशन सुधीर मिश्रा कर रहे हैं जिसमें रोनित रॉय, टिस्‍का चोपड़ा और परवीन डबास प्रमुख भूमिकाओं में होंगे।

हॉटस्‍टार स्‍पेशल्‍स देश भर में मंच की बेमिसाल पहुंच का लाभ उठाते हुये 7 प्रमुख भारतीय भाषाओं में उपलब्‍ध होगा और हॉटस्‍टार के वैश्विक दर्शकों के लिए सुलभ होगा।

इस साझेदारी पर श्री संजय गुप्‍ता, एमडी स्‍टार इंडिया ने कहा, “हॉटस्‍टार स्‍पेशल्‍स के साथ, हमें सबसे बड़ी भारतीय कहानियों को बनाने का पूरा भरोसा है जिन्‍हें बिलियन स्‍क्रीन्‍स पर डिलीवर किया जायेगा। इस विजन को साकार करने के लिए, हमें हमारे स्‍पेशल्‍स के पहले सेट पर अप्‍लॉज एंटरटेनमेंट के साथ साझेदारी करके खुशी हो रही है।”

श्री समीर नायर, सीईओ, अप्‍लॉज एंटरटेनमेंट ने बताया, “हॉटस्‍टार भारत में सर्विसेज कीस्‍ट्रीमिंग करने में अग्रणी है और हमारे लिए परफेक्‍ट भागीदार है। हम उनके दर्शकों का मनोरंजन करने का भरोसा है, और इस तरह उनके कारोबारी उद्देश्‍यों को हासिल करने में मदद कर छोटा सा योगदान करेंगे। साथ ही उनके साथ एक गहरे, लंबे रचनात्‍मक संबंधों का निर्माण करेंगे।”

पिछले एक साल में, अप्‍लॉज एंटरटेनमेंट ने शोज की एक मजबूत एवं विविधीकृत पाइपलाइन विकसित की है। यह लगातार अपनी प्रक्रियाओं एवं सिस्‍टम में सुधार कर रहा है ताकि उच्‍च गुणवत्‍ता के क्रिएटिव आउटपुट को प्रदान करने में सक्षम हो सकें।

हॉटस्‍टार स्‍पेशल्‍स मार्च 2019 से लॉन्‍च होने जा रहा है, हॉटस्‍टार पर विशिष्‍ट रूप से वीवो आइपीएल की भी स्‍ट्रीमिंग की जायेगी।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये