‘बड़ी दूर से आये हैं’ में घर की अदला-बदली

1 min


सब टीवी की लोकप्रिय एलियन कॉमेडी सीरीज ‘बड़ी दूर से आये हैं’ में एलियन फैमिली की एक आकर्षक एवं हास्यप्रद कहानी का वर्णन किया गया है। यह एलियन परिवार ‘धरती’ पर मनुष्यों के बीच अपनी जगह बनाने के लिए प्रयासरत है और साथ ही मानव स्वभाव एवं उसके व्यवहार की जटिलताओं को सीखने में जुटा है। इसमें घोटाला परिवार के मानव समाज के विविध वर्गों में मनुष्यों की अलग-अलग परंपराओं और तौर-तरीकों का सामना करने के दौरान विभिन्न रोमांच का प्रदर्शन किया जाता है।

The cast of Badi Doooor Se Aaye Hain
The cast of Badi Doooor Se Aaye Hain

हालिया ट्रैक में, समूची सनशाइन कॉलोनी थोड़े मनमुटाव के दौर से गुजर रही है। सभी परिवारों में एक-दूसरे के बीच आंतरिक कलह देखने को मिलेगी। यह कलह इस हद तक पहुंच जाती है कि कॉलोनी में प्रत्येक परिवार रोजमर्रा के कामों से छुट्टी लेने का फैसला करता है।

The cast of Badi Doooor Se Aaye Hain (6)

इस मुद्दे के अस्थायी समाधान के लिए परिवार के सभी सदस्य घरों की अदला-बदली करने का फैसला करते हैं और इसके बाद भावना (पूर्वी व्यास द्वारा अभिनीत) घोटाला के परिवार में रहने आती है। लाजवंती (नीलम पठानिया द्वारा अभिनीत) भैरवी (श्रुति रावत द्वारा अभिनीत) के साथ जाने का फैसला करती है। शरद (विनय रोहरा द्वारा अभिनीत) और मानव (अमित डोलावत द्वारा अभिनीत) डिसूजा परिवार के यहां जाते हैं। अंत में, भद्रेश (कृणाल पंडित द्वारा अभिनीत), मुरलीधर ओझा (दीपक पारीक द्वारा अभिनीत) और रॉनी डिसूजा (बख्तियार ईरानी द्वारा अभिनीत) अगले सात दिनों तक स्टैग्स के रूप में साथ रहने का फैसला करते हैं।

अब आगे क्या होगा? घरों में बदलाव से क्या कुछ अच्छा होगा अथवा परिवारों के बीच व्याप्त गलतफहमी और बढ़ जायेगी?

The cast of Badi Doooor Se Aaye Hain (5)

बख्तियार ईरानी, जिन्होंने रॉनी डिसूजा की भूमिका निभाई है, ने कहा, ‘‘हमें इस सीक्वेंस की शूटिंग करने में खूब मजा आया। जब तीन सबसे बेहतरीन पुरूष एक साथ रहते हैं तो ढेर सारी मस्ती और खेल होते हैं। हम अपने ज्यादातर सीन पूरे नहीं कर पाते थे, क्योंकि हर बार हम हंसते-हंसते लोट-पोट हो जाते थे। घरों की अदला-बदली से हमारे शो में नई गतिशीलता आयेगी। इस विशिष्ट ट्रैक के लिए स्टैग के रूप में मुझे मेरी भूमिका बहुत पसंद है। मुझे भरोसा है कि दर्शक भी खूब आनंदित होंगे।“

देखिये भारत की नवीनतम एलियन कॉमेडी टीवी सीरीज ‘बड़ी दूर से आये हैं’ सोमवार से शुक्रवार, रात 9.30 बजे, सिर्फ सब टीवी पर!!


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये