हीरो नंबर वन को नागवार गुजरी वरुण धवन से तुलना ये थी वजह

1 min


हाल ही में एक प्रोग्राम के दौरान गोविन्दा की तुलना वरुण धवन से की गई। जो की उन्हें नागवार गुजरी और लेकिन अब गोविंदा को कौन समझाए की तुलना करने से मतलब ये नहीं की कोई आपकी जगह ले लेगा और आज कल आए दिन न्यू एक्टर्स को कई सीनियर एक्टर्स के साथ कंपेयर किया जाता है ताकि उन्हें अप्रिशेट किया जा सके की वो इस महान एक्टर जैसे काम कर रहे हैं। जो उनको और अच्छा करने को मोटिवेट करता है लेकिन चीची को तो जैसे कोई नाराज़गी थी की उन्होंने ये कह दिया।

दरअसल गोविंदा जो गुरुवार को फिल्म ‘आ गया हीरो’ के कार्यक्रम में गए थे इस दौरान वरुण धवन से कंपेर किया जा रहा पर अपनी बात कहने को कहा गया तब गोविन्दा ने कहा, “रणवीर सिंह और वरुण धवन दोनों की सलमान खान की तरह बॉडी है। लेकिन लोग उन्हें मेरे जैसा कह रहे हैं। अगर वे खुद को सलमान कहते हैं तो उन्हें फिल्में नहीं मिलेंगी। खान की जगह लोग उन्हें स्वीकार नहीं कर पाएंगे। फिल्मी दुनिया इसी तरह चलती है।”

इसके साथ उन्होंने कहा, “वह (वरुण) मेरे जैसे कैसे हैं? गोविंदा बनने के लिए उन्हें मासूम, अनपढ़ और गांव का होने की आवश्यकता है। वरुण पहले ही निर्देशक के बेटे हैं। पिछले छह सालों में उन्होंने अपने पिता की दो फिल्मों से ज्यादा किसी में काम नहीं किया, जबकि मैं उनके पिता (डेविड धवन) के साथ 17 फिल्मों में काम कर चुका हूं.”।

इन बातों से तो हमें किसी नाराज़गी की बू आने लगी तो उन्होंने अपने अगले जवाब में उसकी वजह भी बता दी। जब उनसे डेविड धवन के साथ काम करने की बात पूछी गई तो उन्होंने क्या कहा आप भी जानिए

इसका जवाब देते हुए गोविंदा ने कहा, “जब मैंने डेविड से कहा कि मुझे लेकर 18वीं फिल्म बनाएं तो उन्होंने मेरा विषय ले लिया और इसका शीर्षक ‘चश्मे बद्दूर’ रखा और इसमें उन्होंने ऋषि कपूर को कास्ट किया.”

उन्होंने कहा, “उसके बाद मैंने उनसे कहा कि मुझे अतिथि भूमिका में ही ले लें, तो उन्होंने इससे भी मना कर दिया. उसके बाद कई सालों से उनसे मेरी मुलाकात नहीं हुई है. मैंने उनसे लगातार आग्रह करता रहा कि वह कम से कम मेरे साथ एक शॉट तो ले लें, ताकि उनके साथ यह मेरी 18वीं फिल्म बन सके। लेकिन मुझे नहीं पता उनके दिमाग में क्या चल रहा था। तो कहीं चीची की नाराज़गी की वजह ये तो नहीं जो वो वरुण धवन के साथ अपनी तुलना को पचा नहीं पाए।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये