‘दस का दम’ के सेट पर सलमान ने किया खुलासा, गर्लफ्रेंड की अलमारी में रंगे हाथों पकड़ा गया

1 min


राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के रियलिटी गेम शो, ‘दस का दम में अनुमान का खेल खेलने के लिए तैयार हैं. ये कलाकार अपनी डरावनी फिल्म स्त्री को प्रमोट करने के लिए आए हैं और जब उन्होंने सलमान खान के साथ यह साझा किया कि उन्होंने कितनी लड़कियों के साथ डेट किया हैं। इस अदाकार के कई रिश्ते बने थे, हालांकि सभी कुछ अच्छे नहीं रहे। कुछ मौकों पर, अभिनेता कम मेजबान ने अपनी गर्लफ्रेंड्स को अपने माता पिता और रिश्तेदारों से छिपाने की कोशिश की थी।

इस तरह की किसी घटना के दौरान, सलमान ने बताया कि वह कैसे अपनी गर्लफ्रेंड की अलमारी में फंसे हुए रंगे हाथों पकड़े गए थे, और जिससे हँसते हँसते सेलेब्रिटी का पेट दुःख गया। जब राजकुमार राव ने खुलासा किया कि उन्हें बालकनी में लगभग 2 घंटे खड़े रहना पड़ा क्योंकि उनकी गर्लफ्रेंड के मातापिता घर आ गए थे, और यह सुनकर सलमान खान भी अपना एक किस्सा सुनाने लगे। उन्होंने यह बताया कि एक बार वह अपनी प्रेमिका के साथ थे, तभी उस लड़की के मातापिता आ गए और सलमान खान जो खुद ही नर्वस लग रहे थे, उन्हें पता ही नहीं था कि क्या किया जाए. अपने दिमाग के इस्तेमाल करते हुए उन्होंने खुद को अलमारी में छिपा लिया. मगर धूल विलेन बन गयी और छींक ने इस राज़ को खोल दिया। 

सलमान ने कहा “जब मैं अलमारी में छुपा था, मैं अपनी छींक को नियंत्रित नहीं कर सका और लड़की के माता-पिता ने मुझे पकड़ लिया। उसने पिता ने मुझसे बात की और अहसास उन्हें हुआ कि मैं एक बुरा आदमी नहीं हूँ, और उनकी बेटी मेरे साथ पूरी तरह से सुरक्षित है। “

यह जान कर कोई भी चौंक जाए कि एक छींक ने उन्हें रंगे हाथों पकड़ा दिया था। इसे एक बड़ा मुद्दा बनाने के बजाय, प्रेमिका के पिता उनकी हालत समझ गए और उन्हें बताया कि ऐसी स्थिति में छिपना नहीं चाहिए।

https://www.youtube.com/watch?v=w6-HW2ek9Kk&t=1s ➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें. ➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं. ➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये