‘तेरा यार हूं मैं’ के ऋषभ ने ‘वायरल वीडियो’ बनाने को लेकर क्या कहा… जानने के लिए पढ़ें ये खबर

1 min


tera-yaar-hu-main

सोनी सब का ‘तेरा यार हूं मैं’ एक और बेहद प्रासंगिक विषय को दिखाने के लिए बिल्कुल तैयार है- यह विषय है सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो बनाने का फितूर। ऋषभ (अंश सिन्हा) का उसकी ऑनलाइन मौजूदगी के लिए जुनून बहुत ज़्यादा बढ़ गया है जहां वो एक वायरल वीडियो बनाने के लिए अपनी ज़िंदगी को भी खतरे में डाल रहा है। यह शो एक मज़ेदार मोड़ लेने के लिए तैयार है क्योंकि अंश की परवाह करने वाले उसके पिता राजीव (सुदीप साहिर) एक अनोखा तरीका अपनाने की कोशिश करते हैं ताकि वो अपने बेटे को यह एहसास दिला सकें कि असली ऑफलाइन कनेक्शन कितना महत्वपूर्ण है ।

Ansh Sinha as Rishabh from Sony SAB's Tera Yaar Hoon Main

दादा जी (राजेंद्र चावला) को खुश करने के लिए, ऋषभ और राजीव एक वीडियो बनाते हैं जहां राजीव दादा जी में बदल जाता है और ऋषभ राजीव का किरदार निभाता है- एक मज़ेदार वीडियो बनाने के लिए जो कि पुरानी यादों से भरपूर है। लेकिन वह वीडियो जो दादाजी के चेहरे पर मुस्कान लाने के लिए बनाया गया था, वह गलती से, त्रिशला (निहारिका रॉय) के सोशल मीडिया पेज पर अपलोड हो जाता है। वह वीडियो जल्द ही वायरल हो जाता है जो ऋषभ को उसके स्कूल और सोसाइटी में लगभग सेलिब्रिटी बना देता है। इस नई लोकप्रियता के मिलने से बेहद खुश, ऋषभ अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म का दीवाना हो जाता है और वह दूसरा वायरल वीडियो बनाने की इच्छा जताता है। अपनी वर्चुअल दुनिया में प्रसिद्ध और लोगों द्वारा पसंद किए जाने के बाद, ऋषभ एक साहसी वीडियो बनाने का निर्णय लेता है जो उसकी ज़िंदगी को खतरे में डाल देता है। लोकप्रियता और लाइक्स के लिए अपने बेटे को इस तरह का कदम उठाते हुए देखकर हैरान, राजीव इस मामले को अपने हाथों में लेने का निर्णय लेता है और अपने बेटे को सबक सिखाने का फैसला करता है।

इस बार राजीव ने क्‍या प्‍लान बनाया है? क्या ऋषभ को यह एहसास होगा कि असली संबंध कितने महत्वपूर्ण होते हैं?

Rishabh trying to make a viral worthy video

 ऋषभ की भूमिका निभा रहे अंश सिन्हा ने कहा, “मौजूदा कहानी वास्‍तव में बहुत ही प्रासंगिक है। इसके लिए शूटिंग करते हुए बहुत मज़ा आया। मैंने अपने रील लाइफ पिता राजीव का रूप धारण किया और पहली बार मूछें लगाईं। मैं ये कहना चाहूंगा, कि मूछों के साथ परफॉर्म करना वाकई में चुनौतीपूर्ण है। सुदीप ने भी मुझे सही लुक देने में मेरी मदद की और राजीव को परफेक्शन के साथ निभाने के लिए मुझे टिप्स दी। मैं उम्मीद करता हूं कि हमारे दर्शक इसका आनंद लेंगे। हालांकि बहुत सारे मज़ेदार सीक्वेंस चल रहे हैं, इस एपिसोड में आप यह भी देखेंगे कि ऋषभ अपनी ऑनलाइन मौजूदगी की इच्छा को पूरा करने के लिए कैसे उत्‍सुक रहता है। यह देखना वाकई दिलचस्प होगा कि वायरल वीडियो बनाने के लिए वह आखिर किस हद तक जाएगा।”

 राजीव की भूमिका निभा रहे सुदीप साहिर ने कहा, “तेरा यार हूं मैं सबसे ज़्यादा महत्वपूर्ण और हर किसी से जुड़े विषय को शो में शामिल करने के लिए बिलकुल तैयार है। इस बार का विषय है सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो की लोकप्रियता और कैसे लोग इससे प्रभावित हो सकते हैं। हलके-फुल्के मनोरंजन के साथ इस विषय को कहानी में बहुत ही खूबसूरती से शामिल किया गया है। दर्शक एक बार फिर राजीव को उसके अनोखे प्लान के साथ देखेंगे जो उसके बेटे के वायरल वीडियो बनाने के फितूर को उतारेगा और उसे उसके परिवार के साथ वास्तविक कनेक्शन जोड़ने में उसकी मदद करेगा। यह हंसी और भावना से भरा हुआ एक बहुत ही खूबसूरत सन्देश है। तो यह जानने के लिए बनें रहें कि अपने बेटे के लिए इस बार राजीव कौन सा रास्‍ता अपनायेंगे?”

अधिक जानने के लिए, देखते रहिए ‘तेरा यार हूं मैं’ हर सोमवार से शुक्रवार, रात 9 बजे सिर्फ सोनी सब पर


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये