‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ के लिए कैसे बनाए गए जहाज़ ? देखिए मेकिंग वीडियो

1 min


जबसे आमिर खान और अमिताभ बच्चन स्टारर फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ का ट्रेलर रिलीज हुआ हैस तबसे फैंस इसके बारे में चर्चा करना बंद ही नहीं कर रहे हैं। अमिताभ बच्चन, आमिर खान, कैटरीना कैफ और फातिमा साना शेख स्टारर इस फिल्म का ट्रेलर शानदार है। यश राज फिल्म्स द्वारा निर्मित और विजय कृष्ण आचार्य द्वारा निर्देशित, स्टूडियो ने हाल ही में फिल्म का मेकिंग वीडियो रिलीज किया है।

देखिए कैसे बनाए गए जहाज़

एक्शन और रोमांस से भरे इस ट्रेलर ने हर किसी का ध्यान खींचा और सबसे ज्यादा फैंस ट्रेलर में दिखने वाले उन दो जहाजों को देखकर हैरान हैं। वे जहाज कई दृश्यों में दिखाई दिए और यहां तक ​​कि ये जहाज हमें हॉलीवुड की पॉपुलर फिल्म फ़्रैंचाइज़ी पाइरेट्स ऑफ द कैरिबियन की याद दिलाते हैं। वास्तव में जहाज इतने राजसी दिखते हैं कि फैंस उनके बारे में चर्चा करना बंद ही नहीं कर पा रहे हैं।

अब, फिल्म के निर्माताओं ने एक मेकिंग वीडियो रिलीज किया है, जो बताता है कि फिल्म में इन दो बड़े आकार के जहाजों के साथ ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ टीम के लिए सींस को फिल्माना कितना मुश्किल था। इतना ही नहीं, अमिताभ बच्चन और आमिर खान भी काफी आश्चर्यचकित हुए और जब उन्होंने जहाजों के आस-पास के दृश्यों को शूटिंग के बाद एडिटेड सींस को देखा।

फिल्म 8 नवंबर को होगी रिलीज

आपको बता दें, ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ 8 नवंबर को दिवाली के एक दिन बाद सिनेमाघरों रिलीज होगी। आमिर खान, अमिताभ बच्चन, फातिमा साना शेख और कैटरीना कैफ समेत फिल्म के सितारे फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

SHARE

Sangya Singh