विरुष्का की शादी का दो महीने तक वेडिंग प्लानर को भी नही पता था

1 min


भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की शादी की खबरें देश के हर चैनल और न्यूज पेपर्स के लिये प्रमुख खबर बनी हुई हैं। उन दोनों को लेकर हर घंटे एक नई खबर पढ़ी,सुनी या देखी जा सकती है। इन्हीं में एक खबर ये भी है कि विराट और अनुष्का की शादी की खबर इस शादी की वैडिंग प्लानर देविका नारायण तक को पता नहीं थी।

यही नहीं देविका के पति और फोटोग्राफर जोसफ राधिक को शादी के दिन तक खबर नहीं थी कि उसे किसकी शादी कवर करनी है। इटली के मॉल एवेन्यु में रहने वाली देविका के पिता प्रदीप नारायण इस शादी से अपनी बेटी और दामाद के जुड़े होने को लेकर बहुत ज्यादा रोमांचित हैं क्योंकि इस हाइप्रोफाइल शादी की गवाह उनकी बेटी और दामाद जो हैं।

देविका का कहना है कि आप यकीन कीजिये कि दो महीने तक तो मुझे भी नहीं पता था कि मैं अनुष्का और विराट की शादी की तैयारियां कर रही हूं। दरअसल  जब मैने ये शादी बुक की थी तो मुझे बताया गया था कि ये एक हाइप्रोफाइल वैडिंग है। शादी के एक महीने पहले मुझे बताया गया कि कि मैं अनुष्का और विराट की वैडिंग की प्लानर हूं और मुझे ये शादी सीक्रेट रखने की ताकीद की गई। सीक्रेसी का ये आलम था कि मैने और मेरी टीम ने शादी से तीन दिन पहले ही अपने मोबाईल फोन स्वीच ऑफ कर दिये थे।

Devika Narayan

बकौल देविका इस शादी के लिये मुझे दो महीने पहले अप्रोच किया गया था, उस वक्त मुझे सिर्फ इतना बताया गया था कि ये एक हाईप्रोफाइल वैंडिंग है जिसे बहुत सीक्रेट तरीके से प्लान करना है। शादी के एक महीने पहले कहीं जाकर पता चला कि ये विराट और अनुष्का की शादी है। इस शादी के वैडिंग प्लानर होने के नाते एक खुशी तो थी लेकिन उससे कहीं ज्यादा उस जिम्मेदारी का एहसास था कि मुझे ये शादी सीक्रेट रखनी थी लिहाजा मुझ पर किया गया विश्वास मुझे हर हाल में कायम रखना था। दरअसल सोशल मीडिया पर चीजें बहुत जल्दी फैलती हैं लिहाजा मैने और मेरी टीम ने तीन दिन पहले ही अपने मोबाईल स्वीच ऑफ कर दिये थे जो शादी शुरू होने पर ही ऑन किये गये। हालांकि शादी में कोई स्टार गेस्ट नहीं था बल्कि दोनों के तरफ नजदीकी परिवार वाले ही वहां मौंजूद थे।

मुझे कुछ शो ऑफ नही करना

देविका बताती है कि अनुष्का शर्मा, शादी की तैयारी में पूरी तरह से इन्वॉल्व थी, उनका कहना था कि ये शादी मेरी फैमली के लिये एक गिफ्ट है लिहाजा मैं इसे पर्सनल रखना चाहती हूं, मुझे कुछ भी शो ऑफ नहीं चाहिये। तैयारी में अनुष्का का काफी दख्ल रहा, यहां तक कि मंडप तक उन्होंने अपने हिसाब से तैयार करवाया तथा डेकोरेशन की थीम के कलर भी अनुष्का ने ही फाइनल किये जो लाइट पिंक और लैवंडर और लाइट पाउडर पिंक कलर थे। दुल्हा दुल्हन की ड्रैस से लेकर पूरी सजावट इसी कलर थीम के हिसाब से की गई थी। बेशक अनुष्का ने मुझे मेरा काम करने की पूरी आजादी थी दी, बस वो बीच बीच में अपनी राय मुझे देती रहती थी। देविका का कहना है कि अपने बायोडाटा में ये हाइप्रोफाइल वैडिंग जुड़ने से मैं बहुत खुश हूं।


Like it? Share with your friends!

Shyam Sharma

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये