सोनी सब के “जीजाजी छत पर हैं” में अपने ही दूसरे रूप संजना से कैसे शादी करेगा पंचम?

0 14

Advertisement

सोनी सब का बेहद लोकप्रिय और गुदगुदाने वाला रोमांटिक कॉमेडी शो ‘जीजाजी छत पर हैं’ अब दर्शकों के सामने एक रोचक ट्विस्‍ट पेश करने के लिए तैयार है। मुरारी (अनूप उपाध्याय) ने पंचम (निखिल खुराना) की शादी खूबसूरत संजना कोहली उर्फ ​​पंचम के स्त्री भेष से ही करवाने की घोषणा की है। इस शो का नया सीज़न दर्शकों को अपनी नज़ाकत और हास्‍य से लुभाने वाली संजना कोहली के नए तड़के के साथ वही पुराना पागलपन दे रहा है।

जीजाजी उर्फ ​​पंचम संजना कोहली उर्फ ​​जीजी के अपने भेष को बनाए रखने के लिए संघर्ष कर रहे हैं, क्योंकि चटंकी यानी  संजना का मंगेतर, उसके करीब जाने की कोशिश कर रहा हैं जो उसे असहज बना रहा है। संजना के रूप में अपने भेष को खत्म करने की कोशिश में, पंचम मुरारी के घर में घुस जाता है और मांग करता है कि मुरारी को उसकी पत्नी को खोजने में मदद करनी चाहिए क्योंकि पिंटू (हरवीर सिंह) उस दिन से लापता है, जब वे घर से बाहर निकाल दिए गए थे। ऐसा न करने पर वह मुरारी के खिलाफ एक शिकायत दायर करने की धमकी भी देता है। यह आशा करते हुए कि मुरारी उसकी दुल्हन बनने के लिए इलायची (हिबा नवाब) का चयन करेगा, चीजें अलग ही दिलचस्प मोड़ ले लेती हैं। मुरारी घोषणा करता है कि संजना-पंचम की महिला भेष, ही  पंचम से शादी करेगी।

ऐसे में पंचम मुश्किल में है कि वह खुद ही खुद के अलग लुक से कैसे शादी करेगा? दूसरी तरफ, इलायची पंचम और संजना की शादी को रोकने के लिए अपने बेहतरीन शरारती कदम को अंजाम देने की कोशिश कर रही है, यह अब तक की उसकी पूरी योजना को उजागर कर देगा।

क्या जीजाजी जीजी से शादी करेंगे? इलाइची इसे कैसे रोकेगी?

पंचम और संजना की भूमिका को निभा रहे निखिल खुराना ने कहा, पंचम इस दुविधा में है कि मुरारी की सहमति से इलाइची से शादी करने की उसकी योजना औंधे मुंह गिर गई है। वह अब फंस गया है क्योंकि उसे अपने ही भेष यानी संजना से शादी करनी होगी। जीजाजी छत पर हैं  में चीजें और दिलचस्प होने वाली हैं क्योंकि हमारे दर्शक वास्तव में एक रोमांचक कहानी के गवाह बनेंगे, जिसमें इलायची और पंचम खुद को इस मुसीबत से निकालने के लिए आपस में हाथ मिला लेते हैं।”

मुरारी की भूमिका अदा कर रहे अनूप उपाध्याय ने कहा, पंचम ने पिंटू भाभी के गायब होने पर मुरारी को धमकी दी है। अब मुरारी को पंचम के लिए एक और लड़की ढूंढनी होगी वरना वह और उसका परिवार सलाखों के पीछे पहुंच सकता है। मुरारी के घर में संजना के प्रवेश से उन्हें पंचम के लिए आदर्श मैच और उनकी समस्या के लिए एक आदर्श स्थायी समाधान मिल जाता है। ऐसे में आगामी एपिसोड्स बेहद शरारती और गुदगुदाने वाले होंगे। तो देखते रहिए क्योंकि मुरारी शादी की घोषणा करता है और उसके बाद घटनाओं की पूरी एक श्रृंखला अजब मोड़ लेती है।”

 क्या जीजाजी करेंगे जीजी से शादी? और अधिक जानने के लिए देखते रहिए जीजाजी छत पर हैं प्रत्येक सोमवार से शुक्रवार, रात 9:30 बजे केवल सोनी सब पर

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Advertisement

Advertisement

Leave a Reply