मराठी फिल्म ‘ह्दयात समथिंग समथिंग’ का फर्स्ट पोस्टर आउट

1 min


डायरेक्टर प्रवीण राजा करले की मराठी फिल्म ‘ह्दयात समथिंग समथिंग’ का फर्स्ट पोस्टर रिलीज हो गया है। इस फिल्म के निर्माता हैं विनोद कुमार जैन, शैलेंद्र पारेख, स्वप्निल चव्हाण और अतुल गुगले और फिल्म के प्रस्तुतकर्ता हैं पिरामिड फिल्म्स। हाल ही में ह्दयात समथिंग समथिंग का फर्स्ट पोस्टर सोशल मीडिया पर लॉन्च किया गया और फिल्म का पहला पोस्टर दर्शकों का ध्यान खींचने में पूरी तरह कामयाब रहा।

फिल्म की स्टारकास्ट फाइनल नहीं

फिल्म की स्टारकास्ट के बारे में अब तक कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है। जिसके लिए दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म के निर्माता विनोद कुमार जैन ने कहा, “मुझे वास्तव में स्क्रिप्ट पसंद है और इसने मुझे इस कहानी में खुद को शामिल करने के लिए प्रेरित किया। यह एक सुंदर कहानी है और मुझे यकीन है कि लोगों को ये फिल्म जरूर पसंद आएगी।

5 अक्टूबर को रिलीज होगी फिल्म

‘ह्दयात समथिंग समथिंग’ बहुत ही एंटरटेनिंग फिल्म है और मैं इसकी स्क्रिप्ट से बिल्कुल संतुष्ट हूं और हर सदस्य ने कड़ी मेहनत की है। मुझे यकीन है कि लोग फिल्म से जरूर जुड़ेंगे और हमारी तारीफ करेंगे। डायरेक्टर प्रवीण करले ने आगे कहा, ‘मैं फिल्म रिलीज करने के लिए इंतजार नहीं कर सकता’ । यह फिल्म 5 अक्टूबर को सिनेमाघरों रिलीज की जाएगी।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

SHARE

Mayapuri