इस फिल्म के रीमेक में पहली बार एक साथ नजर आयेंगे रितिक और दीपिका

0 20

Advertisement

बॉलीवुड के एक्शन डायरेक्टर रोहित शेट्टी और फराह खान को लेकर हाल ही में एक खबर सामने आई थी की वो सत्ते पे सत्ता का मिलकर रीमेक बनाने वाले हैं। इसे फिल्म को लेकर कईं स्टार्स के नाम सामने आये थे जिसमे अमिताभ के रोल में शाहरुख खान और हेमा मालिनी के रोल के लिए कैटरीना कैफ को साइन किया जाना था। लेकिन कैटरीना ने इस से साफ़ इनकार कर दिया है की वो इस फिल्म का हिस्सा नही है।

अब फिर दो स्टार्स को लेकर एक खबर सामने आ रही है वो यह की इस फिल्म के लिए रितिक रोशन और दीपिका पादुकोण को साइन किया गया है। वैसे दीपिका और रितिक ने पहले किसी फिल्म में एक साथ काम नहीं किया दोनों स्टार्स कई बार एक-दूसरे के साथ काम करने की इच्छा जता चुके हैं। अब पहली बार दोनों एक साथ इस रीमेक में नजर आने वाले है।

सूत्रों के मुताबिक ‘सत्ते पे सत्ता’ के रीमेक में अमिताभ बच्चन वाले रोल के लिए रितिक और हेमा मालिनी वाले रोल के लिए दीपिका को साइन किया गया है। वैसे फराह और रोहित को लगता है कि इन किरदारों के लिए रितिक और दीपिका एकदम परफेक्ट हैं और वे इनमें फिट भी बैठेंगे। इस रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि जब फराह खान ने फिल्म की कहानी दीपिका को सुनाई तो उन्हें काफी पसंद आयी और तुरंत हामी भर दी।

 

Advertisement

Advertisement

Leave a Reply