फिल्म Fighter में Hrithik Roshan के साथ पहली बार नजर आएंगी ये अभिनेत्री

1 min


Hrithik Roshan and Deepika Padukone in film fighter

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन ने अपने जन्मदिन पर अपनी अपकमिंग फिल्म “FIGHTER” का एलान किया है. रविवार 10 जनवरी को ऋतिक ने अपने जन्मदिन पर सोशल मीडिया पर एक मोशन पोस्टर शेयर कर ये जानकारी दी है. इस फिल्म में ऋतिक के साथ अभिनेत्री दीपिका पादुकोण भी नजर आने वाली है.

मोशन पोस्टर, ऋतिक के वॉइस ओवर के साथ शुरू होती है. जिसमें वह कहते हैं कि “दुनिया में मिल जाएंगे आशिक कई. पर वतन से हसी सनम नहीं होता. हीरो में सिमटकर सोने से लिपटकर मरते है कई पर तिरंगे से खूबशूरत कोई कफन नहीं होता.”

फिल्म Fighter में Hrithik Roshan और Deepika Padukone एक साथ नजर आएंगे.

फिल्म Fighter का पोस्टर शेयर करते हुए ऋतिक ने कैप्शन लिखा- फाइटर के रूप में मारफ्लिक्स के विजन की झलक पेश कर रहा हूं. दीपिका पादुकोण के साथ अपनी पहली उड़ान का इंताज कर रहा हूं.”

इसके साथ फिल्म के रिलीज डेट का भी ऐलान किया है. फिल्म को साल 2022 में 30 सितंबर को रिलीज किया जाएगा.

पोस्टर पोस्ट करने के अलावा ऋतिक ने फिल्म निर्माता सिद्धार्थ आनंद को लिए नोट लिखा “एक अभिनेता के रूप में ममता (सिद्धार्थ आनंद की पत्नी) और सिद्धार्थ आनंद के पहले प्रोडक्शन MARFLIX को फिल्म फाइटर के साथ परिचित करवाते हुए और फिल्म का हिस्सा बनाने पर अत्यंत खुशी महसूस हो रही है. यह बहुत स्पेशल है…क्योंकि एक निर्देशक और दोस्त के तौर पर मेरा उनके साथ रिश्ता औक र गहरा हो गया है.”

उनहोंने आगे कहा कि “सिद्धार्थ का सफर मैंने असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर और फिर बैंग बैंग और वॉर में मुझे निर्देशित करने तक देखा है. और अब जब वह फाइटर के लिए निर्माता बन गए, तो मेरी उत्सुकता की कोई सीमा नहीं है. यह दिल और दिमाग के लिए एक एड्रेनालाईन की तरह है. धन्यवाद Sid, मुझ पर विश्वास करने और मुझे फिर से अपना सह-यात्री बनाने के लिए. आकाश की ओर आपकी एक और यात्रा!”

हाल ही में ऋतिक ने दीपिका के जन्मदिन पर उन्हें शुभकामनाएं दी थी. जिसके बाद दीपिका ने उन्हेम धन्यवाद कहते हुए लिखा कि “थैंक यू सो मच HR! अब एक और बड़े उत्सव के लिए होने वाला है कुछ ही दिनों में.”

इसके बाद उनके फैंस ने दीपिका से अपील की कि उन्हें और ऋतिक को एक साथ फिल्म में अभिनय करना चाहिए. आपको बता दें कि दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन की साथ में ये पहली फिल्म होगी.

SHARE

Pragati Raj