18 साल बाद इस फिल्म मेें एक साथ नजर आएंगे Hrithik Roshan और Saif Ali Khan

1 min


Hrithik Roshan and Saif Ali Khan

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान(Saif Ali Khan) और ऋतिक रोशन(Hrithik Roshan), दोनों ही दमदार किरदार के लिए जाने जाते हैं. अगर आप सभी को याद हो तो इन्होंने साथ में फिल्म “न तुम जानों न हम” में काम किया है. इस फिल्म को काफी पसंद किया गया था.

Hrithik Roshan और Saif Ali Khan एक साथ फिल्म में नजर आएंगे.

अब एक बार फिर से 18 सालों बाद दोनों साथ में नजर आने वाले हैं. ऋतिक(Hrithik Roshan) और सैफ(Saif Ali Khan) साल 2017 की तामिल सुपरहीट फिल्म “विक्रम वेधा” के हिंदी रिमेक में नजर आएंगे.

विक्रम वेधा में आर माधवन ने एक पुलिस अधिकारी का किरदार निभायय था और विजय सेतुपति ने गैंगस्टर की भूमिका में नजर आए थे. फिल्म के हिंदी रिमेक में सैफ अली खान(Saif Ali Khan) पुलिस का किरदार निभाएंगे तो वहीं ऋतिक गैंगस्टर का.

फिल्म में ऋतिक(Hrithik Roshan) से पहले गैंगस्टार के किरदार अभिनेता आमिर खान को चुना गया था. लेकिन उन्होंने इस रोल के लिए मना कर दिया. इस फिल्म को पुष्कर और गायत्री डायरेक्ट करेंगे.

ऋतिक रोशन(Hrithik Roshan) की बात करे तो उन्हें पीछले साल फिल्म “वार” और “सुपर 30” में देखा गया था तो वही सैफ अली खान(Saif Ali Khan) फिल्म  आदिपुरूष और वेब सीरीज तांडव में नजर आने वाले हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये